नई दिल्ली. Airtel New Prepaid Plan: भारत में अधिक ग्राहक हासिल करने के लिए एयरटेल ने भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया डेटा ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया है. 119 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लोगों को उनकी मौजूदा योजनाओं के अतिरिक्त अतिरिक्त डाटा प्रदान करने के लिए है ताकि उन्हें डेटा खोने की चिंता न करनी पड़े. नया ऐड-ऑन पैक कई मौजूदा डाटा पैक के अतिरिक्त आता है जो विभिन्न प्राइज रेंज में उपलब्ध हैं. 119 रुपये के नए एयरटेल प्लान में यूजर्स को 15GB 4G डाटा मिलता है. चूंकि यह एक ऐड-ऑन पैक है, इसलिए यह स्वयं की वैधता के साथ नहीं आता है. इसका मतलब है कि यह मौजूदा प्रीपेड प्लान की वैधता समाप्त होने तक चलेगा.


नहीं देता है कॉलिंग और SMS की सुविधा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह प्लान कोई कॉलिंग या एसएमएस लाभ प्रदान नहीं करता है. उसके लिए यूजर को किसी अनलिमिटेड प्लान को भी चुनना होगा. साथ ही, यह प्लान यूजर्स को Xstream मोबाइल पैक प्रदान करता है. इस पैक में यूजर्स को ErosNow, Hoichoi, ManoramaMax का फ्री एक्सेस दिया जाएगा, इसकी वैलिडिटी 30 दिन की होगी.


अन्य ऐड-ऑन पैक्स


यह प्लान अन्य ऐड-ऑन पैक की सूची में शामिल है. इस सूची में 48 रुपये, 78 रुपये, 89 रुपये, 98 रुपये, 131 रुपये, 248 रुपये और 251 रुपये के प्लान शामिल हैं. ये सभी प्लान यूजर्स के मौजूदा प्लान्स की वैलिडिटी पर निर्भर करते हैं. जबकि 48 रुपये, 98 रुपये और 251 रुपये के पैक केवल अतिरिक्त डाटा प्रदान करते हैं. बाकी पैक इंटरटेंमेंट प्लेटफॉर्म्स का एक्सिस भी देती हैं.


एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान


इस बीच, एयरटेल ने हाल ही में नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं जो एक मुफ्त डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं. 499 रुपये के प्लान में रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, 100SMS/दिन, एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल, 30 दिनों के लिए Amazon Prime Video Mobile, Wynk Music फ्री, फ्री हेलोट्यून्स, अपोलो 24/7 सर्किल, एक साल के लिए फ्री ऑनलाइन कोर्स ऑफर करता है और FASTag रिचार्ज पर 100 रुपये का कैशबैक भी है. यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.