भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट में एक नया प्लान शामिल कर लिया है. ये ₹279 वाला प्लान है. कंपनी ने पहले भी ₹395 वाला प्लान लंबी वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया था, उसी तरह इस नए प्लान में भी आपको ज्यादा दिनों तक चलने वाली वैलिडिटी के साथ कॉलिंग, डाटा और एसएमएस की सुविधा मिलेगी. आप इस प्लान को एयरटेल की वेबसाइट, एयरटेल थैंक्स ऐप और अन्य रिचार्ज करने वाली वेबसाइट और ऐप्स पर देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Airtel Rs 279 prepaid plan


एयरटेल का नया ₹279 वाला प्रीपेड प्लान 45 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में आपको कई फायदे मिलते हैं, जैसे लोकल और बाहर दोनों जगह के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB हाई-स्पीड डाटा और 600 SMS. इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको Apollo 24x7 Circle की सुविधा, फ्री हेलो ट्यून्स और एयरटेल थैंक्स के अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं.


एयरटेल ने हाल ही में एक और प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जो लंबे समय तक चलने वाला है. इस प्लान की कीमत ₹395 है और इसमें आपको पूरे 70 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है. यानी आप 70 दिनों तक इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं. इस धांसू प्लान में आपको कई बेनिफिट्स मिलते हैं, जैसे लोकल और बाहर दोनों जगह के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 6GB हाई-स्पीड डाटा, 600 SMS और एयरटेल थैंक्स के कुछ फायदे भी शामिल हैं.


एयरटेल के एड-ऑन प्लान


इन प्लान्स में अगर आप सारा डाटा खत्म कर लेते हैं, तो कोई बात नहीं! एयरटेल सिर्फ ₹19 से शुरू होने वाले कई तरह के डाटा प्लान्स ऑफर करता है. मतलब आप अपनी जरूरत के हिसाब से अलग से डाटा रिचार्ज कर सकते हैं. और हां, एयरटेल के पास कई और भी प्लान्स हैं. उदाहरण के लिए, ₹301 वाला प्लान आपको 50GB डाटा देता है और ₹39 वाला प्लान पूरे एक दिन के लिए अनलिमिटेड डाटा देता है.