Reliance Jio ने भारतीयों का फोन इस्तेमाल करने का तरीका बदल डाला है. जियो अब देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है. पिछले ही साल कंपनी ने 999 रुपये वाला एक किफायती JioBharat V2 फोन लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इस फोन के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है. जो 28GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है. आइए जानते हैं डिटेल में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिलती है 56 दिन की वैलिडिटी


कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक, आकाश अंबानी की कंपनी ने जियो भारत फोन के लिए एक नया प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 234 रुपये है. यह प्लान 28GB डाटा, असीमित वॉयस कॉल और 28 दिनों में 300 SMS देता है. यह प्लान 56 दिनों के लिए वैलिड है और इसके साथ में JioSaavn और JioCinema का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.


JioBharat V2


JioBharat V2 को सिर्फ 999 रुपये में भारत के सबसे सस्ते इंटरनेट वाले फोन के रूप में लॉन्च किया गया था. ये यूजर्स को आसानी से यूपीआई, जियो सिनेमा और दूसरी सर्विसेज इस्तेमाल करने की सुविधा देता है.


आते हैं दो प्लान


अब तक जियो भारत फोन इस्तेमाल करने वालों के लिए सिर्फ दो ही प्लान थे - एक 123 रुपये का और दूसरा 1234 रुपये का. 123 रुपये वाला प्लान सिर्फ 28 दिन चलता है, वहीं 1234 रुपये वाला प्लान पूरे साल (336 दिन) के लिए चलता है.