Google Pixel Price Comparison: गूगल पिक्सल 7 ट्रेंडिंग स्मार्टफोन है जिसकी मार्केट में जोरदार डिमांड है लेकिन डिमांड बढ़ने की वजह से दो अलग-अलग वेबसाइट्स पर इसे खरीदने में ग्राहकों को कंफ्यूजन हो रहा है. दरअसल भारत की दो पॉपुलर वेबसाइट्स इस स्मार्टफोन के लिए अलग-अलग कीमतें बता रही है. इन कीमतों की वजह से ग्राहक को का दिमाग चकरा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां पर अलग है कीमतें


आपको बता दें कि अमेजॉन और फ्लिपकार्ट दोनों ही नामी वेबसाइट्स है लेकिन इन दोनों ही वेबसाइट्स पर किसी भी प्रोडक्ट की कीमत में बहुत ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिलता है लेकिन यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसकी कीमत में काफी ज्यादा फर्क देखने को मिल रहा है जिसने ग्राहकों को हैरत में डाल रखा है. कीमतों में दिखने वाले इस फर्क की वजह से ही ग्राहक परेशान है और उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि कौन सी वेबसाइट से इस स्मार्टफोन को खरीदा जाए.


अगर बात करें फ्लिपकार्ट की तो इस पर पिक्सल 7 को खरीदने के लिए ग्राहकों को तकरीबन ₹60000 खर्च करने पड़ेंगे तो वही आप अगर अमेजन से इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको 53630 रुपए खर्च करने पड़ेंगे. दोनों ही वेबसाइट्स पर कीमतों के अंतर की बात करें तो यह लगभग ₹6300 का है. अब ग्राहकों को यह समझने में दिक्कत हो रही है कि आखिर कौन सी वेबसाइट से स्मार्टफोन खरीदा जाए फिलहाल यह एक दमदार स्मार्टफोन है जिसका कैमरा इतना जोरदार है कि यह डीएसएलआर को भी फेल कर सकता है.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं