Best Smartwatches: आज के समय में कई लोग Smartwatch का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. खासकर यंगस्टर्स के बीच यह खासा लोकप्रिय है. यह वॉच लोगों को कई ऐसी सुविधाएं देती है जो आम घड़ियां नहीं दे पाती. स्मार्टवॉच लेटेस्ट फीचर्स और टेक्नोलॉजी से लैस होती है. ये लोगों को टाइम के साथ-साथ स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी प्रदान करती है. यह लोगों द्वारा चले गए कदम, ब्लड प्रेशर समेत कई जानकारियां प्रदान करती है. इनका इस्तेमाल लोग फिटनेस के लिए कर सकते हैं. इस समय अमेजन पर Republic Day Sale चल रही है. यहां बेहतरीन स्मार्टवॉच किफायती दाम में मिल रही हैं. आइए आपको ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप डिस्काउंट पर खरीद सकती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus Smart Watch


इसमें 1.83 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है, जो 280 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. यह लेटेस्ट फीचर्स से लैस है. इसमें एसपीओ2, हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटर की सुविधा मिलती है. साथ ही अमेजन पर यह किफायती दाम में मिल रही है. इस पर 95% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 19,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,099 रुपये में मिल रही है. 


2. beatXP Marv Neo Smart Watch


इस स्मार्टवॉच में 1.85 इंच की स्क्रीन मिलती है, जो 560 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. यह ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है और स्मार्ट एआई वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है. इसमें यूजर को 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं. इसमें हार्ट एंड एसपीओ2 मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं. अमेज पर यह 86% के भारी डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी MRP 6,499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 899 रुपये में मिल रही है. 


3. boAt Xtend Smart Watch


यह स्मार्टवॉच Alexa के साथ आती है. इसमें 1.69 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. इसमें स्ट्रैस मॉनिटर, हार्ड एंड एसपीओ2 मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर के साथ 14 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं. यह 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है. इसकी कीमत 7,990 रुपये है लेकिन इस पर 81% की भार छूट मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 1,499 रुपये में मिल रही है. 


4. Fire-Boltt Gladiator Smart Watch


Fire-Boltt की इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, वॉयस असिस्टेंट के साथ 123 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इसमें यूजर को एसपीओ2, हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटर का फीचर मिलता है. इसकी MRP 9,999 रुपये है अमेजन पर यह 84% के डिस्काउंट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 1,599 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं.