iPhone Bug in Apple Music App: ऐप्पल (Apple) दुनिया की सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है. दुनिया भर में तमाम लोग iPhone का इस्तेमाल करते हैं. हाल ही में, iPhone यूजर्स को एक बेहद जरूरी ऐप डाउनलोड करने पर अजीब-सी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल हम यहां ऐप्पल म्यूजिक (Apple Music) ऐप की बात कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि ये ऐप iPhone में डाउनलोड होते ही कौनसी अजीब हरकतें कर रहा है और ऐसा क्यों हो रहा है..


इस ऐप को डाउनलोड करते ही iPhone यूजर्स ने पकड़ा सिर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि हाल ही में iPhone यूजर्स को एक अजीब-से बग (Bug) का सामना करना पड़ रहा है. कई यूजर्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक वो जैसे ही ऐप्पल म्यूजिक (Apple Music) ऐप को डाउनलोड कर रहे हैं, उनका ऐप अजीबोगरीब हरकतें कर रहा है. आपको बता दें कि चीन में कुछ यूजर्स के ऐप के खास ऑफर का फायदा उठाने के लिए इसे डाउनलोड किया है.


डाउनलोड होते ही ऐप कर रहा अजीबोगरीब हरकतें


अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर डाउनलोड होने पर ये ऐप किस तरह काम कर रहा है तो आइए इस बारे में आपको बताते हैं. जैसे ही कुछ यूजर्स इस ऐप को डाउनलोड कर रहे हैं, ऐप फोन की स्क्रीन के नीचे वाले हिस्से में खुद ही डाउनलोड हो रहा है और वहां जो भी ऐप है, उसकी जगह लए रहा है. ये ऐप भले ही कोई फर्स्ट पार्टी ऐप हो, ऐप्पल म्यूजिक (Apple music) का ऐप उसकी जगह ले रहा है. इस अजीबोगरीब हरकत ने यूजर्स को काफी परेशान कर दिया है.


Apple ने कही ये बात


इस बग को iOS 15.5 बीटा के साथ-साथ iOS 15 के बाकी वर्जन्स पर भी देखा जा सकता है. जिन लोगों ने अपने iPhone को iOS 15 पर अपडेट नहीं किया है, उन लोगों को भी इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है. आपको बता दें कि इस दिक्कत के बारे में ऐप्पल (Apple) को भी बताया गया है और ऐप्पल ने कहा है कि वो इस समस्या पर काम कर रहा है और फिलहाल इसके कारण और इसके इलाज के बारे में पता नहीं लगा पाया है.