Apple इस साल अपनी iPhone 15 Series को लॉन्च करेगा. फैन्स का मानना है कि सीरीज को सितंबर में पेश कर दिया जाएगा. इसके अलावा ऐप्पल लॉन्च इवेंट में कई प्रोडक्ट्स को पेश करेगा. आईफोन के अलावा कंपनी स्मार्टवॉच, एयरपॉड्स और आईपैड को पेश कर सकता है. आइए जानते हैं Apple event कब आयोजित किया जाएगा, कहां देखा जा सकता है और क्या-क्या लॉन्च किया जा सकता है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Apple September event 2023 कब होगा?
Apple अपना एनुअल इवेंट सितंबर में करता है. शुरुआत में यह कार्यक्रम 12 सितंबर या 13 सितंबर को होने की उम्मीद थी, लेकिन अफवाहें हैं कि 12 सितंबर को इवेंट हो सकता है. 22 सितंबर को नए आईफोन जारी किए जाएंगे, लेकिन प्री-ऑर्डर 15 सितंबर को खुल सकते हैं. ऐसी संभावना है कि कुछ मॉडलों को सीमित आपूर्ति के कारण देरी से रिलीज का सामना करना पड़ सकता है.


कितने बजे होगा इवेंट?
Apple event अमेरिका के कैलिफोर्निया में आयोजित होता है. 10 बजे से इवेंट शुरू होता है. यानी यूके में शाम 6 बजे, यूरोप में शाम 7 बजे और इंडिया में रात 10.30 बजे लॉन्च होगा. 


कहां देख सकते हैं लॉन्च इवेंट
Apple September event 2023 को घर बैठे भी लाइव देखा जा सकता है. ऐप्पल के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. 


और क्या प्रोडक्ट्स आएंगे?
Apple September event 2023 में iPhone 15 सीरीज के अलावा Watch Ultra 2 और Watch Series 9 लॉन्च होगा. इसके अलवा नए इयरपॉड्स और नया आईपैड मिनी आ सकता है.