Printer on Discount: प्रिंटर की जरूरत तब महसूस होती है जब लोगों को किसी डॉक्यूमेंट का प्रिंट आउट लेना होता है. प्रिंटर का इस्तेमाल सिर्फ फोटो कॉपी करने और प्रिंट निकालने तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसकी मदद से लोग डॉक्यूमेंट को स्कैन भी कर सकते हैं. जब लोगों को ऑनलाइन डॉक्यूमेंट अपलोड करना होता है तो वे प्रिंटर की मदद से डॉक्यमेंट स्कैन करके अपलोड कर सकते हैं. स्कूल या कॉलेज जाने वाले से लेकर ऑफिस जाने वाले लोग भी इसका इस्तेमाल करते हैं. अगर आप अपने घर में इस्तेमाल करने के लिए नया प्रिंटर लेना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपको लिए काम का साबित हो सकता है. आज हम आपको ऐसे प्रिंटर के बारे में बताते हैं जिन्हें आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. Canon PIXMA E477


Canon का यह प्रिंटर ऑल इन वन प्रिंटर है. इसकी मदद से आप अपने डॉक्यूमेंट की फोटो कॉपी कर सकते हैं, प्रिंट कर सकते हैं और स्कैन भी कर सकते हैं. यह प्रिंटर वाई-फाई और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ आता है. घर में इस्तेमाल करने के लिए यह बहुत अच्छा ऑप्शन है. साथ ही यह किफायती दाम में मिल रहा है. इसकी कीमत 6,355 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 12% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 5,599 रुपये में खरीद सकते हैं. 


2. HP Deskjet 2820 Printer


इस प्रिंटर की मदद से आप स्कैन, कॉपी और प्रिंट तीनों काम कर सकते हैं. इसमें वाई-फाई और यूएसबी कनेक्टिविटी भी मिलती है. इस प्रिंटर को इस्तेमाल करना भी बहुत आसान है. आप घर में इसको यूज कर सकते हैं. अमेजन पर यह 22% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 7,071 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 5,499 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 


3. Brother DCP-T820DW


इस प्रिंटर की क्वालिटी काफी अच्छी है. आप इस प्रिंटर को अपने घर और ऑफिस दोनों जगह इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्रिंटर की कीमत 22,690 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 17% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 18,799 रुपये में खरीद सकते हैं. 


4. Epson EcoTank L3252


Epson के इस प्रिंटर को आप अपने घर और ऑफिस में इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्रिंटर की MRP 17,999 रुपये है लेकिन इस पर 17% का डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 14,999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 


Disclaimer: यह खबर सिर्फ जानकारी के लिए है. Zee News इन उत्पादों का विज्ञापन नहीं करता.