ब्लिंकिट ने ग्राहकों के लिए एक नया तरीका निकाला है, जिससे वे महंगे सामान भी आसानी से खरीद सकें. अब अगर आप ब्लिंकिट से 2999 रुपये से ज्यादा का सामान खरीदते हैं तो आपको एक बार में सारे पैसे देने की जरूरत नहीं है, आप उसे किश्तों में दे सकते हैं. ब्लिंकिट कंपनी के मालिक अलबिंदर ढिंदसा ने एक्स पर लिखा कि अब आप ब्लिंकिट से सामान किश्तों में खरीद सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या होगा यूजर्स को फायदा?


ब्लिंकिट ने बताया कि अब आप ब्लिंकिट से सामान किश्तों में खरीद सकते हैं. अगर आप 2999 रुपये से ज्यादा का सामान खरीदते हैं तो आपको एक बार में सारे पैसे देने की जरूरत नहीं है, आप उसे किश्तों में दे सकते हैं. इससे हमारे ग्राहकों को सामान खरीदना आसान हो जाएगा और वे अपने पैसे का बेहतर इस्तेमाल कर पाएंगे. यह सुविधा ब्लिंकिट के प्रतिद्वंदी, ज़ेप्टो द्वारा इसी महीने शुरू किए गए 'अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें' (BNPL) फीचर के ठीक एक महीने बाद आती है.


 



 


किश्तों में भुगतान करने के ऑप्शन से ग्राहकों को ब्लिंकिट से महंगे सामान खरीदना आसान हो जाएगा. इससे आप इलेक्ट्रॉनिक्स, ज्यादा मात्रा में किराने का सामान या घर के सामान भी आसानी से खरीद सकते हैं. यह सुविधा त्योहारों के समय बहुत काम की हो सकती है, क्योंकि त्योहारों के समय लोग ज्यादा खर्च करते हैं. 


इस बैंक यूजर्स को मिलेगा फायदा
अब आप ब्लिंकिट से सामान खरीदते समय किश्तों में भुगतान कर सकते हैं. ब्लिंकिट ने HDFC, SBI, ICICI जैसे कई बड़े बैंकों के साथ मिलकर यह सुविधा शुरू की है. अगर आपकी खरीदारी की कीमत तय सीमा से ज्यादा है और आपका बैंक इस सूची में है, तो आप किश्तों में भुगतान कर सकते हैं.