boAt ने अपने लाइनअप में एक नई स्मार्टवॉच, boAt Wave Armour को शामिल किया है. BoAt Wave Armor एक मिलिट्री-ग्रेड स्मार्टवॉच है, जो मजबूत डिजाइन और स्वास्थ्य सुविधाओं का दावा करती है. वॉच दिखने में भी काफी मजबूत नजर आती है. साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है. आइए जानते हैं boAt Wave Armour Rugged Smartwatch की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

boAt Wave Armour Rugged Smartwatch Specs


boAt Wave Armour Rugged Smartwatch 240×284 रिजॉल्यूशन के साथ बड़े 1.83-इंच एचडी डिस्प्ले और 550 निट्स के पीक ब्राइटनेस स्तर के साथ आती है. इसका मतलब है कि यूजर्स तेज धूप में भी स्क्रीन को देख सकते हैं. घड़ी में एक स्प्लिट-स्क्रीन विजेट भी है, जो यूजर्स को एक साथ कई सुविधाओं का उपयोग करने में सक्षम बनाता है.


boAt Wave Armour Rugged Smartwatch Design


boAt Wave Armour Rugged Smartwatch का डिजाइन मजबूत है और कठिन परिस्थितियों का सामना करने के लिए बनाया गया है. इसमें जिंक अलॉय बॉडी है जो क्षति के लिए प्रतिरोधी है, जो इसे बाहरी गतिविधियों के लिए आदर्श बनाता है. वॉच IP67-रेटेड है, जिसका अर्थ है कि यह धूल और पानी प्रतिरोधी है, जो इसे फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए एकदम सही बनाती है जो किसी भी स्थिति में व्यायाम करना पसंद करते हैं. 


इसमें क्रिकेट और लंबी पैदल यात्रा सहित 20+ खेल मोड हैं, जो इसे फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए एकदम सही बनाता है. स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ प्रभावशाली है, एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक या ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक चलती है. इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता घड़ी को लगातार चार्ज करने की चिंता किए बिना उसे पहन सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिहाज से स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ वर्जन 5.2 और ब्लूटूथ कॉलिंग है. इसमें एक बिल्ट-इन माइक और स्पीकर है, जिससे यूजर्स के लिए चलते-फिरते कॉल करना और प्राप्त करना आसान हो जाता है.


boAt Wave Armour Rugged Smartwatch Price


boAt Wave Armour Rugged Smartwatch अब boAt-lifestyle.com और Amazon.in पर केवल 1,899 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. ग्राहक अपनी प्राथमिकताओं के अनुरूप दो रंग विकल्पों एक्टिव ब्लैक और ऑलिव ग्रीन में से चुन सकते हैं.