सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने धमाल मचा रखा है. हाल ही में, उन्होंने एक नया रिचार्ज प्लान लाया है जो बहुत सस्ता है और 52 दिन तक चलता है. इससे और भी लोग BSNL का इस्तेमाल करना चाहेंगे. BSNL ने एक नया रिचार्ज प्लान निकाला है जो सिर्फ ₹298 का है और 52 दिन तक चलता है. यह उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो अपने नंबर को बार-बार रिचार्ज करना नहीं चाहते.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या हैं बेनिफिट्स


इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे. अगर आपको कॉल और मैसेज करना ज्यादा पसंद है, तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट है.


रोज मिलेगा 1GB इंटरनेट


इस प्लान में आपको 52GB डेटा भी मिलेगा जो पूरे 52 दिनों तक चलेगा. यानी हर दिन आपको 1GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा, जो ज्यादातर लोगों के लिए काफी होता है. अगर आपका डेटा खत्म हो जाए, तो आप 100 फ्री एसएमएस भेजकर लोगों से जुड़े रह सकते हैं,


₹298 का रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जो ज्यादा डेटा नहीं इस्तेमाल करते हैं. अगर आपको ज्यादातर कॉल करना है और कभी-कभार ही इंटरनेट चलाना है, तो यह प्लान आपके लिए बहुत अच्छा है. लेकिन अगर आपको ज्यादा डेटा चाहिए, तो आप BSNL के ₹249 प्लान को देख सकते हैं. इसमें 45 दिन की वैधता है और हर दिन 2GB डेटा मिलेगा.


इससे पता चलता है कि BSNL सस्ते और अच्छे टेलीकॉम सर्विस देने के लिए कितना कोशिश कर रहा है। इस प्लान की वजह से, Jio, Airtel और Vi जैसी बड़ी कंपनियों को भी अपने प्लान सस्ते करने पड़ सकते हैं. अगर ज्यादा लोग इस प्लान का इस्तेमाल करेंगे, तो BSNL भारत के टेलीकॉम मार्केट में बहुत बड़ा बदलाव ला सकता है.