Printer Camera: आपने नॉर्मल कैमरे तो बहुत इस्तेमाल किए होंगे जिनमें आप अच्छी क्वालिटी वाली फोटो क्लिक कर सकते हैं लेकिन क्या आपने कभी ऐसा कैमरा इस्तेमाल किया है जो फोटो click करने के तुरंत बाद ही इसका प्रिंट निकाल देता है. ऐसे कैमरे आजकल मार्केट में आ चुके हैं और आप अगर इन्हें सिर्फ इसलिए नहीं खरीद रहे हैं कि इनकी कीमत काफी ज्यादा होगी तो ऐसा नहीं है क्योंकि अब ग्राहक इन्हें किसी सस्ते स्मार्टफोन के दाम में भी खरीद सकते हैं. अगर आप ऐसा कैमरा खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए इस कैमरे का एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये दमदार कैमरा और क्या है इसकी खासियत 


ये कैमरा है KODAK Mini Shot 3 Retro 3x3” Portable Wireless Instant Camera & Photo Printer और ग्राहक इसे अमेजन से आसानी से खरीद सकते हैं. इस कैमरे को आप 46% डिस्काउंट के साथ अमेजन से सिर्फ 11,849 रुपये में ही खरीद सकते हैं. ये कैमरा ना सिर्फ बेहद ही किफायती है बल्कि आप इसकी मदद से फोटो क्लॉक करने के कुछ ही मिनटों में बेहतरीन क्वॉलिटी का प्रिंट आउट ले सकते हैं. ये प्रिंट आउट इतना जबरदस्त रहता है जो किसी फोटो स्टूडियो वाली क्वॉलिटी ऑफर करता है.


क्या है इस कैमरे की खासियत 


 


बात की जाए अगर इस इंस्टेंट कैमरे की खासियत की तो ग्राहकों को इस कैमरे में कई सारी खासियत देखने को मिल जाती हैं. इनमें सबसे पहले कैमरा जो फोटो प्रिंट आउट देता है वह पूरी तरह से लैमिनेटेड फिनिशियन के साथ होता है इसके साथ ही या कैमरा आईओएस और एंड्रॉयड दोनों ही स्मार्ट फोन से ब्लूटूथ की मदद से कनेक्ट किया जा सकता है. इंस्टेंट कैमरे से प्रिंट आउट निकालने में कुछ ही सेकंड का समय लगता है जो काफी तेज होता है. आपको बता दें कि जो भी फोटोग्राफ प्रिंट होती है उसकी क्वालिटी बेहतरीन रहती है लेकिन इसकी पोस्ट काफी कम रहती है और यही वजह है कि आप जितना मर्जी चाहे उतना प्रिंट किफायती कीमत में निकाल सकते हैं. ग्राहक ए आर ऐप की मदद से फोटोस को प्रिंट करने के लिए कमांड दे सकते हैं और पलक झपकते ही इस प्रिंटर से फोटो निकाल सकते हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं