Fire Pods Rhythm ANC 901 Review: Fire Bolt एक धमाकेदार ऑडियो ब्रांड है जिसने हाल ही में Fire Pods Rhythm ANC 901 को मार्केट में उतार दिया है. कंपनी का इन ईयरबड्स के ऑडियो को लेकर काफी बड़ा दावा है. ये इयरबड्स काफी सारे फीचर्स के साथ आते हैं. ऐसे में ग्राहक इन पर पैसा लगाएं या ना लगाएं इस बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. हमारा ये रिव्यू ग्राहकों को समझने में मदद करेगा कि आखिर इस प्रोडक्ट पर दांव खेला कैसा रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिजाइन और बिल्ड की बात करें तो कंपनी ने इन्हें काफी प्रीमियम डिजाइन ऑफर किया है जिसकी बदौलत ये युवाओं से लेकर हर आयु वर्ग के लोगों को काफी पसंद आएगा. इसमें केस पर आपको बैटरी इंडिकेटर मिल जाता है जो चार्जिंग लेवल को आसानी से दर्शाता है जिसकी बदौलत आप इसे चार्ज करने के दौरान देख सकते हैं इतना ही नहीं इस्तेमाल करने के दौरान यह भी जान सकते हैं कि कितनी चार्जिंग बच गई है. डिजाइन इतना शानदार है कि आप यकीन नहीं मानेंगे कि इतनी कम कीमत में ऐसा डिजाइन आखिर कैसे ऑफर किया जा सकता है. डिजाइन के मामले में हमें यह मॉडल काफी पसंद आया है.


कैसी है ऑडियो क्वालिटी


जब आप भीड़भाड़ और शोर-शराबे भरे इलाके में म्यूजिक सुन रहे होते हैं या फिर इनकी मदद से फिल्म देख रहे होते हैं उस दौरान आपको एक सेकेंड के लिए भी बाहर के शोर के बारे में अंदाजा नहीं लग पाता है ऐसा मुमकिन हो पाता है इस डिवाइस में मिलने वाले जबरदस्त फीचर्स की बदौलत जो ऑडियो को एक नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है. इसमें इतना जोरदार फीचर दिए गए हैं जिनका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन हो या फिर लो लेटेंसी हो हर मामले में उनका कोई जवाब नहीं है. 


अगर बात करें खासियत की तो इसमें आपको 10 मिलीमीटर के ड्राइवर मिल जाते हैं जिनसे आपको एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है साथ ही इनका बेस इतना जबरदस्त हो जाता है कि आपको म्यूजिक असल में फील होने लगता है. कुल मिलाकर ऑडियो क्वालिटी और फीचर्स के मामले में इनका कोई भी जवाब नहीं है ऐसे में आप एक अलग ही दुनिया में खो जाएंगे.


बैटरी लाइफ


एक बार चार्ज करने के बाद आपको पूरे 50 घंटों का बैटरी बैकअप मिलता है जिसका मतलब यह हुआ कि एक बार आप इसे पूरी तरह से चार्ज कर लेते हैं तो फिर 50 घंटे तक आपको इसे दोबारा चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती है और यह एक बहुत बड़ी खासियत है जो आपको चार्जर से दूर रखती है.


हमारा फैसला


अगर बात करें हमारे फैसले की तो हमें इस में मिलने वाली ipx6 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग से लेकर इस में मिलने वाला स्मार्ट टच वॉइस कंट्रोल और वॉइस असिस्टेंट इतना पसंद आया है कि इस रेंज में हम रिदम को एक बेहतरीन ऑप्शन मानते हैं ऐसे में अगर आप इस पर पैसे लगाने के लिए सोच रहे हैं तो यह आपके लिए फायदे की डील साबित होगा.