Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल जल्द ही शुरू होने वाली है और इस इवेंट से पहले, प्लेटफॉर्म ने कुछ स्मार्टफोन डील के बारे में जानकारी देना शुरू कर दिया है. कुछ मोटोरोला फोन डील पहले ही सामने आ चुकी हैं और अब यह पता चला है कि पिक्सेल 8 को भी सेल के दौरान बड़ी छूट मिलेगी. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 27 सितंबर से शुरू होगी और जिन लोगों के पास फ्लिपकार्ट प्लस मेंबरशिप है, वे इस सेल इवेंट को एक दिन पहले, 26 सितंबर को एक्सेस कर सकेंगे. सेल टीजर के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा 1 लाख रुपये से कम में उपलब्ध होगा और पिक्सेल 8 40,000 रुपये से कम में बिक्री पर होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिक्सेल 8 को भारत में 75,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. इसका मतलब है कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म उपभोक्ताओं को भारी छूट देने का वादा कर रहा है, लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि इस डील में कितनी शर्तें शामिल होंगी. मोटोरोला एज 50 फ्यूजन की कीमत वास्तविक रूप से 19,999 रुपये होगी, जबकि मोटो एज 50 वास्तविक रूप से 24,999 रुपये में उपलब्ध होगा.


इन फोन्स पर भी जबरदस्त डिस्काउंट


फ्लिपकार्ट टीज़र के अनुसार, मोटो एज 50 निओ की कीमत 22,999 रुपये बताई गई है. हालांकि ये सौदे हैं, उपभोक्ताओं को इनके बारे में सावधान रहने की सलाह दी जाती है क्योंकि प्लेटफ़ॉर्म सौदा कीमतें बदलता रहता है. फ्लिपकार्ट ने बताया है कि Poco फोन पर सौदे 18 सितंबर को घोषित किए जाएंगे, Vivo पर 19 सितंबर को, सैमसंग पर 20 सितंबर को, नथिंग पर 22 सितंबर को और iPhones पर 23 सितंबर को. Oppo, Xiaomi, Infinix और Google Pixel फोन के सौदे की तलाश में लोगों को 21 सितंबर को सौदे मिलेंगे. 


आईफोन पर मिलेगा डिस्काउंट


फ्लिपकार्ट iPhone 13 और iPhone 15 Pro मॉडल पर "सबसे बड़ा सौदा" देने का वादा कर रहा है, जिसका अर्थ है कि पुराने iPhones पर अच्छे डिस्काउंट ऑफर की उम्मीद की जा सकती है. हालांकि, रिलायंस डिजिटल स्टोर पहले ही iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत पर बेच रहा है.


रिलायंस डिजिटल स्टोर पर iPhone 15 Pro को 1,09,900 रुपये में लिस्ट किया गया है, जो इसकी मूल लॉन्च कीमत 1,34,900 रुपये से कम है. इसका मतलब है कि प्लेटफॉर्म कंज्यूमर्स को 25,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रहा है. हालांकि, यह सौदा केवल iPhone 15 Pro के ब्लू टाइटेनियम मॉडल पर ही दिखाई दे रहा है.