फ्लिपकार्ट को अपने प्रमोशनल डील के कारण यूजर्स का गुस्सा झेलना पड़ रहा है, जिसमें iPhone 13 को सिर्फ 11 रुपये में बेचा जा रहा था. आगामी बिग बिलियन डेज़ सेल के हिस्से के रूप में, फ्लिपकार्ट ने अपने 'फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट' ऑफर के तहत रात 11 बजे iPhone 13 को 11 रुपये में पेश किया था. जो खरीदार 'अनबीटेबल प्राइज' पर iPhone हासिल करने की उम्मीद कर रहे थे, वे निराश और हताश हो गए, कुछ ने शिकायत की कि प्रोडक्ट 'बेचा गया' और 'कुछ ही मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक'.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरे ने कहा कि वे स्मार्टफोन को 11 रुपये में खरीदने में सफल रहे, लेकिन बाद में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा ऑर्डर रद्द कर दिया गया. जबकि अन्य ने दावा किया कि ऑर्डर करते समय तकनीकी गड़बड़ी का सामना करना पड़ा. फ्लिपकार्ट यूजर्स ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर अपनी निराशा शेयर करने के लिए ले लिया, कुछ ने इसे 'मार्केटिंग गिमिक', 'सबसे बड़ा घोटाला', 'धोखा' और 'यूजर्स के लिए अन्याय' कहा.


कई लोगों ने FlipkartScam हैशटैग चलाकर कई पोस्ट किए. आइए देखते हैं कुछ पोस्ट...


 





 


अब आया फ्लिपकार्ट का जवाब


फ्लिपकार्ट सपोर्ट ने एक X उपयोगकर्ता के जवाब में कहा, "हम आपकी चिंता समझते हैं. सबसे पहले तीन ग्राहकों ने ही इस ऑफर का फायदा उठाया. लेकिन निराश न हों. आप अभी भी हमारे चल रहे द बिग बिलियन डेज़ के दौरान हर दिन रात 9 बजे और 11 बजे शानदार सौदे पा सकते हैं. आपका धन्यवाद.'