नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट (Flipkart) की इलेक्ट्रॉनिक सेल (Flipkart Electronic Sale) चल रही है. आज (12 जुलाई) सेल का तीसरा दिन है. अगर आपको मोबाइल खरीदना है और डिस्काउंट का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए पोको एम3 (POCO M3) अच्छी च्वाइज हो सकती है. इस सेल में कई फोन्स पर अच्छे डिस्काउंट मिल रहे हैं. लेकिन सबसे पॉपुलर डील पोको एम3 पर मिल रही है. ऑफर में यह फोन आपको बेहद सस्ते में मिल रहा है. कंपनी ने इसकी कीमत 12,999 रखी है. लेकिन सेल में इस पर 2 हजार रुपये का ऑफ रखा है. फोन के बेस वैरिएंट की कीमत 10, 999 है. अगर आप एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से मोबाइल खरीददते हैं, तो आपको 10 परसेंट (750 रुपये) की छूट मिलेगी. ऐसे में आपको यह फोन 10, 249 में मिलेगा. 


6000mah की है बैटरी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोको का यह फोन दो (6 जीबी रैम और 64 जीबी, 128 जीबी स्टोरेज) वैरिएंट में आता है. बेस वैरिएंट जहां 10,999 रुपये का है तो वहीं टॉप वैरिएंट 11,999 का है. सेल में इस फोन को खूब खरीदा जा रहा है. सस्ते दाम में कंपनी फोन में 6 हजार एमएएच की बैटरी के साथ-साथ ट्रिपल कैमरा दे रही है. 


क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर मिल रही छूट


अगर आप इस फोन को क्रेडिट या फिर डेबिट कार्ड से लेंगे तो आपको छूट मिलेगी. एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदने पर 10 परसेंट की छूट मिल रही है, तो वहीं एक्सिस बैंक के डेबिड कार्ड से फोन खरीदने पर 500 रुपये तक का ऑफ मिलेगा. 


फोन में क्या है खास?


पोको एम3 की स्क्रीन की बात करें, तो कंपनी 6.53 का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दे रही है. गोर्रिला गिलास 3 प्रोटेक्शन के साथ यह फोन आता है. साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 662 चिपसेट दिया है. पोको एम3 एंड्ऱॉयड 11 पर आधारित लैटेस्ट एमआईयूआई पर काम करता है. 


दमदार है कैमरा


फोन में ट्रिपल रेयर कैमरा दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल्स के हैं. कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. 18W फास्ट चार्जिंग के साथ यह फोन आता है.