Realme Smartphone Discount: realme C33 एंट्री लेवल सेगमेंट स्मार्टफोन है जिसे ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जाता है क्योंकि इसकी कीमत काफी कम है लेकिन कम कीमत होने के बावजूद भी इसकी डिमांड में किसी तरह की कोई कमी नजर नहीं आती है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को और इतनी कम कीमत पर बेचा जा रहा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. ये एक धमाकेदार स्मार्टफोन है जिसे अब डिस्काउंटेड प्राइस पर बेचा जा रहा है और ग्राहक से जमकर बुक कर रहे हैं और आज हम आपको इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है ऑफर


अक बता दें कि इस स्मार्टफोन की असल कीमत ₹12999 है हालांकि इस पर कंपनी की तरफ से 23 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, इस डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह स्मार्टफोन खरीदने के लिए सिर्फ ₹9,999 ही चुकाने पड़ेंगे. तो लिस्टेड प्राइज काफी कम हो जाता है जिसे ग्राहक आसानी से अपने बजट में फिट कर सकते हैं.


एक्सचेंज बोनस भी है शामिल


अगर आपको लग रहा है कि इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट यहीं पर रुक जाता है तो ऐसा नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस स्मार्टफोन की खरीद पर एक भारी एक्सचेंज बोनस भी ऑफर किया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस ₹9499 का है ऐसे में अगर यह पूरी तरह से लागू हो जाता है जो आपको स्मार्टफोन खरीदने के लिए सिर्फ ₹549 ही चुकाने पड़ेंगे.


क्या है खासियत 


इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कैमरा दिया है. कंपनी ने अपनी वेबसाइट में इसके 50 मेगापिक्सल मोड के कुछ सैंपल लगाए हैं. इसके अलावा ये स्मार्टफोन नाइट मोड में भी काम करता है. इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है,जो कि एआई ब्यूटी को सपोर्ट करता है. सिक्योरिटी के लिए यह फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन की बैटरी 5000 mAh बताई गई है. कंपनी का कहना है कि ये फोन 37 दिन के स्टैंडबाय टाइम के साथ आएगा. फोन के अंदर बैटरी बचाने के लिए अल्ट्रा सेविंग मोड भी होगा.