Laptop Offer: फेस्टिव सीजन इस बार खुशियों से भरा होने वाला है और उसकी वजह यह है कि फ्लिपकार्ट पर होम अप्लायंसेज से लेकर दिल्ली यूज़ में आने वाले गैजेट्स पर इतना तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है कि आप यकीन नहीं मानेंगे. स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और अन्य गैजेट्स पर बंपर डील हासिल की जा सकती है. अगर आप अपना लैपटॉप बेच कर एक नया लैपटॉप खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है ऐसा लैपटॉप लेकर आए हैं जिसे आप 1000 से भी कम कीमत पर खरीद सकते. अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं है तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह लैपटॉप.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये लैपटॉप 


ASUS Chromebook Flip Celeron Dual Core ही वह लैपटॉप है जिसे ग्राहक किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इसकी असल कीमत वैसे तो ₹31990 है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे ₹14990 में खरीदा जा सकता है. अगर आपको यह डिस्काउंट भी कम लग रहा है तो बता दें कि आपको यह भी खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप इसे ₹1000 से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. अगर आपको लग रहा है कि आखिर इतना सस्ता लैपटॉप कैसे खरीदा जा सकता है तो चलिए जानते हैं क्या है इसके पीछे की वजह.


एक्सचेंज ऑफर का है कमाल 


इस लैपटॉप पर ग्राहकों को ₹14450 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, ऐसे में ग्राहकों असल कीमत जानी ₹14990 नहीं बल्कि सिर्फ ₹550 चुकाने पड़ेंगे. तो कुल मिलाकर यह ऑफर ग्राहकों के लिए फायदे की डील साबित हो सकता है. यह लैपटॉप खासियतों से भरपूर है और इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को लैपटॉप में काफी सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे जिनमें 11.6 इंच की एचडी डिस्प्ले शामिल है साथ ही साथ इसमें आपको ऑप्टिकल डिस्क ड्राइव मिलती है और यह लैपटॉप बेहद ही लाइटवेट है. हर महीने सिर्फ ₹520 की emi  चुकाकर ग्राहक इसे घर ले जा सकते हैं.