Flipkart Realme Days: Flipkart पर रोज किसी न किसी प्रोडक्ट पर धमाकेदार डिस्काउंट मिलता है. फिलहाल फ्लिपकार्ट पर रियलमी डेज सेल चल रही है, जो 24 नवंबर तक चलने वाली है. इस सेल में रियलमी के स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स मिलेंगे. महंगे से महंगे स्मार्टफोन्स सेल में काफी कम कीमत पर मिल जाएंगे. Realme 9 को हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है. जी हां... आपने सही सुना, करीब 21 हजार रुपये वाले स्मार्टफोन को मात्र 999 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Flipkart Realme Days: Realme 9 Offers & Discounts


Flipkart Realme Days के दौरान Realme 9 की कीमत को काफी कम कर दिया गया है. Realme 9 की लॉन्चिंग प्राइज 20,999 रुपये है, लेकिन सेल के दौरान 16,999 रुपये में उपलब्ध है. यानी फोन पर पूरे 4 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी.


Flipkart Realme Days: Realme 9 Exchange Offer


Realme 9 पर 16 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन 16 हजार रुपये का पूरा ऑफ तभी मिलेगा, जब फोन अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब होते हैं तो फोन की कीमत 999 रुपये हो जाएगी.


Flipkart Realme Days: Realme 9 Bank Offer


अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज नहीं करना चाहते हैं तो एक बैंक ऑफर भी है. अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 850 रपये का कैशबैक मिल जाएगा. ऐसे में फोन की कीमत 16,149 रुपये हो जाएगी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर