Free OTT: अगर आप फ्री में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का मजा लेना चाहते हैं तो इसके लिए अब आपको अपने दोस्तों का OTT अकाउंट उधार लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप आसानी से साल भर मुफ्त में इन प्लेटफॉर्म्स का आनंद ले सकते हैं. अगर आपको ये बात मजाक लग रही है तो आज हम आपके लिए Jio का ऐसा कॉलिंग और डेटा पोस्टपेड प्लान लेकर आए हैं जिसके साथ ये OTT सब्सक्रिप्शन फ्री में दिए जा रहे हैं और आप अगर इस प्लान को एक्टिव करते हैं तो आपको तगड़े बेनिफिट्स दिए जाएंगे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है सबसे सस्ता प्लान


जियो के इस प्लान की कीमत 399 रुपये है और इसमें आपको हर महीने के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 


599 रुपये वाले प्लान के फायदे 


ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 डेली एसएमएस और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग देता है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. ग्राहकों को इस प्लान में कॉलिंग और इंटरनेट के बेनिफिट्स तो मिल ही जाते हैं साथ ही इसके साथ एंटरटेनमेंट का भी इंतजाम हो जाता है. अगर आप इस प्लान के बारे में अब तक नहीं जानते थे आज आप इसके बारे में जानकर इसे एक्टिव कर सकते हैं. दरअसल ज्यादातर Jio यूजर इसके बारे में नहीं जानते हैं ऐसे में वो अलग से OTT प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन लेते हैं लेकिन अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है.