Future Smartphone Design Concept Image: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जिसके हाथ में स्मार्टफोन नहीं होगा और लगभग सभी स्मार्टफोन यूजर्स सोने के अलावा कभी अपने फोन से दूर नहीं होते हैं. ऐसे में, क्या कभी आपके दिमाग में यह ख्याल आया है कि सदियों बाद, या यूं कहें कि फ्यूचर में स्मार्टफोन कैसा होगा? जहां हर साल स्मार्टफोन्स की डिजाइन में बदलाव हो रहे हैं, वहीं कई सौ सालों बाद, स्मार्टफोन को पकड़ना कैसा होगा, जो लोग तब स्मार्टफोन यू करेंगे, उनका गैजेट कैसा दिखेगा? आइए हम आपको बताते हैं कि फ्यूचर स्मार्टफोन कैसा होगा.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसा दिखेगा फ्यूचर स्मार्टफोन


अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर फूतउए स्मार्टफोन की डिजाइन कैसी होगी तो हम आपको बता दें कि जो खबरें सामने आई हैं, उनके हिसाब से फ्यूचर में लोग एक ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन यूज करेंगे. उनका स्मार्टफोन, यानी फ्यूचर स्मार्टफोन देखने में एक कांच के टुकड़े की तरह होगा जिसपर कई सारे ऐप्स के आइकन होंगे. इसका डिजाइन काफी यूनीक होगा, ऐसा जैसा न कभी देखा गया है और न कभी सोचा गया है.  


 



वायरल हो रहा है वीडियो 


दरअसल इस फ्यूचर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी किसी वैज्ञानिक तौर पर नहीं बल्कि ट्विटर पर वायरल हो रहे एक वीडियो के जरिए सामने आई है. Vala Afshar नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फ्यूचर में मिलने वाले स्मार्टफोन का कॉन्सेप्ट डिजाइन दिखाया है. इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और कई लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. इस डिजाइन को पहले भी कई टिकटॉक (TikTok) वीडियो में देखा जा चुका है.  


अब ये डिजाइन फ्यूचर स्मार्टफोन की होगी या नहीं, इसके बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन फिलहाल इसे देखकर यूजर्स काफी एन्जॉय कर रहे हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.