iPhone 14 Deal: अगर आप iPhone 14 खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट थोड़ा टाइट है तो आपके लिए इसका 128 जीबी वेरिएंट खरीदना फायदे की डील साबित हो सकता है. आईफोन 14 वैसे भी अपनी सीरीज का सबसे सस्ता मॉडल है, साथ में अगर आपको 128 जीबी वेरिएंट चुनते हैं तो आप और भी ज्यादा बचत कर सकते हैं. अगर आप डिस्काउंट ऑफर जाते हैं तो फ्लिपकार्ट से इसे अच्छी डील के साथ परचेज कर सकते हैं. अगर आपने इसे खरीदने का मन बना लिया है तो चलिए आज हम आपको इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें की ये ऑफर Big Bachat Days के तहत दिया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर 


अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि Apple iPhone 14 (Midnight, 128 GB) की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 69,900 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 15 परसेंट का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसके बाद ये आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा जिसके लिए आपको महज 58,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. हालांकि इस पर एक और ऑफर दिया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. 


एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ


iPhone 14 (Midnight, 128 GB) वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 69,900 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 54900 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो इसकी खरीदारी करने के लिए आपको काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी. हालांकि ये सिर्फ तब है जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकें.