Google के मालिक सुंदर पिचाई ने ट्विटर पर रतन टाटा को याद किया, जो एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन थे और टाटा कंपनी के पूर्व प्रमुख थे. रतन टाटा का 86 साल की उम्र में निधन हो गया. टाटा कंपनी के नए प्रमुख एन चंद्रशेखरन ने बताया कि रतन टाटा एक बहुत ही अच्छे नेता थे और उन्होंने सिर्फ टाटा कंपनी ही नहीं, बल्कि पूरे देश को भी बहुत आगे बढ़ाया. सुंदर पिचाई ने पोस्ट कर बताया कि आखिरी मुलाकात में रतन टाटा से उनकी क्या बातचीत हुई थी...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिचाई ने ट्वीट किया, 'Google में रतन टाटा से आखिरी बार मिला था. हमने Waymo के बारे में बात की और उनके विचार सुनकर बहुत अच्छा लगा.' उन्होंने रतन टाटा के काम और उनके अच्छे कामों की तारीफ की. उन्होंने यह भी कहा कि रतन टाटा ने भारत में कई लोगों को बिजनेस चलाना सिखाया. पिचाई ने कहा कि रतन टाटा भारत को बहुत आगे बढ़ाना चाहते थे. उन्होंने कहा कि रतन टाटा के परिवार वालों को बहुत दुख होगा. 


 



 


20 साल से ज्यादा तक संभाली कंपनी


रतन टाटा ने टाटा कंपनी को 20 साल से ज्यादा समय तक चलाया. सभी लोग उनका बहुत सम्मान करते थे क्योंकि वे बहुत अच्छे बिजनेसमैन थे और उन्होंने लोगों की मदद भी बहुत की. रतन टाटा के जाने से भारत के बिजनेस जगत में एक बहुत बड़ा खालीपन हो गया है. बहुत सारे लोग कहते हैं कि इस खालीपन को भरना बहुत मुश्किल होगा. पिचाई के अलावा भी दुनिया के कई बड़े बिजनेसमैन और नेताओं ने रतन टाटा को याद किया है.


 



 


मुकेश अंबानी ने भी किया याद


रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने कहा कि रतन टाटा के जाने से भारत और भारतीय कंपनियों को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि रतन टाटा उनके बहुत अच्छे दोस्त थे और उनके जाने से उन्हें बहुत दुख हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि रतन टाटा से बात करने के बाद उन्हें बहुत अच्छा लगता था और रतन टाटा के अच्छे गुणों की बहुत तारीफ करते थे.


महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा कि रतन टाटा के बिना उन्हें बहुत बुरा लग रहा है. उन्होंने कहा कि रतन टाटा की मदद और सलाह बहुत काम की होती क्योंकि भारत की अर्थव्यवस्था अब बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है.