GRIPP MAG Stand & Camera Lens Protector Review: सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन्स की बात हो तो iPhone का नाम सबसे पहले आता है. हर किसी को पता है कि आईफोन की कीमत काफी ज्यादा होती है. आईफोन की केयर करना काफी जरूरी होता है. अगर एक भी पार्ट खराब हो जाए तो काफी खर्चा हो जाता है. सबसे ज्यादा प्रोटेक्ट करने की जरूरत पड़ती है स्क्रीन और बॉडी की. स्क्रीन के लिए टेम्पर्ड ग्लास आते हैं और बैक के लिए केस आते हैं. लेकिन कैमरा लेंस छूट जाता है. वहीं मैग स्टैंड का भी शानदार इस्तेमाल किया जा सकता है. आज हम आपके लिए GRIPP MAG Stand और Camera Lens Protector का रिव्यू लेकर आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

GRIPP Focal Camera Lens Protector


आईफोन का लेंस काफी सेंसेटिव होता है. जमीन पर रखने से या फिर जेब में रखने से लेंस में स्क्रैच पड़ जाते हैं. जिससे अच्छी फोटो क्लिक नहीं हो पाती हैं. ऐसे में कैमरा लेंस प्रोटेक्टर की जरूरत होती है. आईफोन्स के लिए एसेसरीज बनाने वाली कंपनी GRIPP फोकल लेंस प्रोटेक्टर लाता है, जो आईफोन के कैमरा को प्रोटेक्ट करता है. इसको लगाकर आप फोन को रफ-एंड-टफ यूज कर सकते हैं. लेंस बिल्कुल खराब नहीं होगा. 


GRIPP Focal Camera Lens Protector: कीमत भी कम


सबसे खास है कि इसको लगाने के बाद जैसे लेंस पर चाकू या फिर कोई नुकीली चीज लग जाए तो लेंस को कुछ नहीं होगा. कीमत की बात करें तो काफी कम है. इसको ऑफिशियल वेबसाइट gogripp.in से सिर्फ 1,290 रुपये में खरीदा जा सकता है. 


GRIPP MAG Stand


आईफोन मैग सेफ के साथ आता है. इससे फोन बिना तार के चार्ज हो जाएगा. वायरलेस चार्जिंग के लिए इसको सबसे बेस्ट माना जाता है. लेकिन इससे कई काम हो सकते हैं. इससे फोन स्टैंड भी बन सकता है. इसके लिए GRIPP MAG Stand काफी जबरदस्त है. मेरे पास iPhone 14 Plus है. इस स्टैंड के जरिए ही मैं फोन को रखता हूं. इसकी मदद से आराम से वीडियो कॉल और वीडियो देख सकते हैं. इससे रियर बॉडी भी प्रोटेक्टेड रहती है. मैग सटैंड एल्यूमिनियम बॉडी के साथ आता है. यानी काफी टिकाउ है. इसकी कीमत भी सिर्फ 1,290 रुपये है, जिसे ऑफिशियल वेबसाइट gogripp.in से खरीदा जा सकता है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं