High Tech Gifts for Diwali: त्योहरी सीजन लोगों के लिए खुशियों से भरा होता है. इसकी एक अहम वजह यह है कि इस दौरान लोग अपनों से मिलने-जुलने के लिए एक दूसरे घर आते-जाते हैं. साथ ही एक दूसरे के लिए गिफ्ट भी लेकर जाते हैं. हालांकि जब बात गिफ्ट्स के चुनाव के आती है तो लगभग हर इंसान कंफ्यूज हो जाता है कि वो क्या तोहफा खरीदे. ऐसे में आज हम आपको कुछ तोहफों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको किसी को देने के काम आ सकते हैं. यहां आपको कुछ ऐसे तोहफे बताने जा रहे हैं जो बहुत ज्यादा उपयोगी हो सकते हैं. साथ ही इस तोहफे को इस्तेमाल करते समय आपकी याद भी जरूर आएगी. 


Dreame X40 Ultra Robot Vacuum & Mop:


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगर आप अपने/अपनी मित्र को घरेलू चीज गिफ्ट करना चाहते हैं तो उसके लिए Dreame X40 Ultra Robot Vacuum & Mop एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है. क्योंकि यह बिना मेहनत घर की सफाई कर देता है. इसका 12,000 Pa का सक्शन और बेहतरीन टेक्नोलॉजी घर के कोने-कोने को ठीक से साफ करने में सक्षम है. 


Solar Power Bank:


टेक्नोलॉजी से ज्यादा प्रेम करने वाले अपने किसी भी रिश्तेदार को आप सोलर पॉवर बैंक तोहफे में दे सकते हैं. बिना बिजली के चार्ज होने वाला यह पॉवर बैंक आपके एक बेहतरीन और यूनीक तोहफा हो सकता है. सोलर पावर बैंक इमरजेंसी सिच्युएशन के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. 


पॉकेट हाई-स्पीड हेयर ड्रायर: 


एक शक्तिशाली 110,000 RPM मोटर, वर्सटाइल स्टाइलिंग अटैचमेंट, मल्टी टैंप्रेचर, एयरफ्लो सेटिंग्स वाला पॉकेट हाई स्पीड रेयर ड्रायर भी तोहफे के तौर पर अच्छा विकल्प हो सकता है. क्योंकि बहुत आसानी और कई विकल्पों के साथ बालों को सुखा देता है. आज कल की भागती दौड़ती जिंदगी में यह आपके दोस्त या रिश्तेदार के लिए फायदेमंद हो सकता है. 


JUST CORSECA Super Boom Portable Speaker


जस्ट कोर्सेका ने गुरुवार को भारत में पांच नए पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च किए हैं. उनमें सुपर बूम, सुशी बूमर, सुशी एलिगेंट, सोल हेवेन और सुपर बनी शामिल हैं. सुपर बूम मॉडल 200W की की वॉयस आउटपुट मुहैया करता है. अगर आपका कोई मित्र संगीत प्रेमी है तो फिर उसके लिए इस तरह का स्पीकर अच्छा विकल्प हो सकता है. 


Tech Kit Organiser:


अगर आपका कोई दोस्त या रिश्तेदार बहुत ज्यादा सफर करता है तो उसके लिए एक ऑप्शन Tech Kit Organiser भी हो सकता है. इसमें तकनीक से जुड़ी तमाम जरूरी चीजें मौजूद होती हैं. मुश्किल समय में यह किट काफी काम आ सकती है.