Flipkart Sale Offer: फ्लिपकार्ट सेल की शुरुआत कुछ हफ्ते पहले की जा चुकी है जिसमें हर रोज हजारों ग्राहक फायदा उठा रहे हैं और प्रोडक्ट्स की खरीद पर भारी भरकम बचत कर रहे हैं. इस सेल में स्मार्टफोंस और लैपटॉप के साथ ही कई अन्य प्रोडक्ट पर भी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसमें होम अप्लायंसेज भी शामिल है. अगर आप भी अपने घर को अपग्रेड करना चाहते हैं और इनमें से कुछ प्रॉडक्ट्स घर लाना चाहते हैं तो आज हम आपको इन पर मिल रही डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Haier 258 L Frost Free Double Door 3 Star Convertible Refrigerator


फ्लिपकार्ट पर इस रेफ्रिजरेटर की असल कीमत वैसे तो ₹39600 लेकिन ग्राहकों को इस की खरीद पर 40 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद इसे ₹23490 में खरीदा जा सकता है. यह 258 लीटर की क्षमता का रेफ्रिजरेटर है जिसमें आपको डबल डोर मिल जाता है अगर बात करें खासियत की तो ग्राहकों को इसमें एंटीबैक्टीरियल गास्केट, बोतल कार्ड के साथ ही फ्रिजड जोन और टफ एंड ग्लास शेल्व देखने को मिल जाता है जो इसे यूनीक और स्पेशियस बनाता है. इस रेफ्रिजरेटर में टर्बो आई सिंह का फीचर मिलता है जिसकी मदद से आप सिर्फ 49 मिनट में ही बेहतरीन क्वालिटी के आइस क्यूब्स तैयार कर सकते हैं.


Mi 5A 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV with Dolby Audio 


फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट टीवी के असल कीमत वैसे तो ₹24999 है लेकिन इस पर 50 परसेंट का तला डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे ग्राहक ₹12499 में खरीद सकते हैं. यह 32 इंच का एचडी रेडी एलइडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी है जिसमें आपको डॉल्बी ऑडियो और बेजल लेस स्क्रीन देखने को मिल जाती है. इसमें आपको विविड पिक्चर इंजन के साथ ही ओके गूगल, 1GB रैम और 8GB की स्टोरेज और 20 वाट के डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट वाले स्पीकर्स मिल जाता है.