How To Book BSNL 4G SIM online: BSNL अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स और पूरे भारत में 4G सेवाओं के तेजी से बढ़ने के कारण चर्चा में है. जब Jio, Airtel और Vi जैसे दूसरी कंपनियों ने अपने दाम बढ़ा दिए हैं, तब भी BSNL सभी लोगों के लिए सस्ते प्लान्स दे रहा है. अगर आप BSNL 4G सिम का इंतजार कर रहे हैं, तो यहां बताया गया है कि आप इसे कैसे घर पर मंगवा सकते हैं. मतलब अब आपकी सिम लेने के लिए पहले की तरह लंबी लाइन लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BSNL 4G network 


BSNL ने भारत भर में लगभग 25,000 4G टावर लगाए हैं और Tata के सहयोग से इस प्रक्रिया को तेज़ कर रहा है. सहयोग का उद्देश्य BSNL के 4G नेटवर्क को देश के अधिक क्षेत्रों में फैलाना है, जिससे तेज और अधिक विश्वसनीय इंटरनेट सेवाएं मिल सकें.


LILO App करेगा मदद


BSNL का 4G नेटवर्क देश के कई इलाकों में पहले से ही चालू है, जैसे कि केरला और पुणे, जहां लोग तेज़ इंटरनेट का मज़ा ले रहे हैं. इसलिए, अगर आप सस्ता प्लान और बेहतर कनेक्शन के लिए BSNL में बदलना चाहते हैं, तो आप LILO ऐप के जरिए ऑनलाइन 4G सिम कार्ड ऑर्डर कर सकते हैं. ये ऐप Android और iOS दोनों पर उपलब्ध है, और इससे यूज़र्स BSNL 4G सिम खरीद सकते हैं, अपना नंबर पोर्ट कर सकते हैं और सिम कार्ड घर पर भी मंगवा सकते हैं.


WhatsApp से कैसे पाएं BSNL 4G SIM


ऐप का इस्तेमाल नहीं करना चाहते? कोई दिक्कत नहीं. BSNL के पास 4G सिम ऑर्डर करने का एक और ऑप्शन है - और इस बार, यह WhatsApp है. बस 'Hi' लिखकर 8891767525 पर मैसेज भेजें और आप बिना किसी परेशानी के अपना सिम कार्ड ऑर्डर कर सकते हैं.