Smart TV Stick: अगर आप एक दमदार स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप अपने पुराने टीवी को ही स्मार्ट टीवी में कन्वर्ट कर सकते हैं और इसके लिए आपको जरा सा ही खर्च करना पड़ेगा. अगर आप इसके बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप अपने पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी में कन्वर्ट कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस सस्ते डिवाइस की बदौलत होगा आपका काम


मार्केट में किफायती कीमत में फायर स्टिक मौजूद रहती हैं दरअसल यह एक ऐसा डिवाइस है जो आपके नॉरमल टीवी को स्मार्ट टीवी में कन्वर्ट कर सकता है. देखने में यह किसी पेनड्राइव की तरह होता है लेकिन इसका असल काम आपकी नॉर्मल टीवी को स्मार्ट टीवी बनाना होता है. अगर आप इसके काम के बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको विस्तार से इसके बारे में बताने जा रहे हैं.


चला पाएंगे यूट्यूब समेत ओटीटी एप्स


अगर आप इसका काम नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दें कि एक बार फायर स्टिक लगाने के बाद आप अपने नॉर्मल टीवी में यूट्यूब समेत कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को इस्तेमाल कर पाएंगे. दरअसल यह फायर स्टिक आपके वाईफाई से कनेक्ट हो जाता है और इसके अंदर प्रीइंस्टॉल्ड एप्स होते हैं जिन्हें आप इस्तेमाल करके मनोरंजन को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकते हैं. इस फायरस्टिक की कीमत ₹2500 से लेकर ₹4000 के बीच होती है और आप अपने बजट के हिसाब से इन्हें चुन सकते हैं और इनका इस्तेमाल कर सकते हैं. अल करना बेहद ही आसान है और यह आपके बजट में भी फिट हो जाते हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं