Shopping Offer: अगर आप शॉपिंग करने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म चुन रहे हैं तो इस दिवाली आपके लिए हम कुछ बेहतरीन ट्रिक्स लेकर आए हैं. इन ट्रिक्स को अपनाने के बाद आप ऑनलाइन शॉपिंग को और ज्यादा मजेदार बना सकते हैं साथ ही साथ बेहतरीन डील्स भी हासिल कर सकते हैं और खरीदारी के दौरान हजारों रुपये की बचत भी कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन से हैं वो ट्रिक्स जो इस दिवाली को और ज्यादा मजेदार बना सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कम्पैरिजन है जरूरी 


अगर आप कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो आपको उस प्रोडक्ट का कम्पैरिजन अन्य साइट्स से जरूर करना चाहिए, कई बार आपको सेम प्रोडक्ट बेहद ही किफायती कीमत में मिल जाता है. आपको हमेशा दूसरी साइट्स पर भी नजर बनाकर चलनी चाहिए ये एक बेहद ही कारगर तरीका है जो आपके काफी काम आ सकता है. अगर आप ये टिप्स आजमाकर देखेंगे तो पाएंगे कि असल में ये काम करती हैं और इनका इस्तेमाल करना आप आसानी से कर सकते हैं और लाभ ले सकते हैं. 


वर्किंग डेज में करें शॉपिंग 


कभी भी आप वीक एन्ड पर शॉपिंग ना करें या सेल आने का इन्तजार ना करें क्योंकि इस दौरान सामान जल्दी खत्म होता है और इनकी कीमत भी तेजी से बढ़ती है. अगर आप चाहते हैं कि आपको सबसे कम कीमत पर सामान मिले तो इसके लिए आपको वर्किंग डेज में ही खरीदारी करनी चाहिए, ये वो समय होता है जब आप ऑनलाइन शॉपिंग में तगड़ी बचत कर सकते हैं. 


क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल 


अगर आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इसका इस्तेमाल ऑनलाइन शॉपिंग में आपको तगड़ा डिस्काउंट दिला सकता है, दरअसल क्रेडिट कार्ड से सबसे ज्यादा ऑफर मिलने  संभावना होती है ऐसे में आपको इसके बारे में जानकारी होनी चाहिए.