हुआवेई ने अपनी नई स्मार्टवॉच, हुवावेई वॉच जीटी 4, भारत में लॉन्च कर दी है. इस घड़ी का डिजाइन आठ कोनों जैसा है और इसमें एक घड़ी की सुई घुमाने वाला बटन भी है. इसे एंड्रॉइड और आईओएस दोनों फोन के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है और एक बार चार्ज करने पर यह 14 दिन तक चल सकती है. आइए जानते हैं Huawei Watch GT 4 की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Huawei Watch GT 4 Price


हुआवेई वॉच जीटी 4 की कीमत 14,999 रुपये है। यह घड़ी हरे और काले रंग में उपलब्ध है. आप इसे आज से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. कंपनी पहले 100 खरीदारों को 500 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है.


Huawei Watch GT 4 Specs


हुआवेई वॉच जीटी 4 में 1.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले है जिसकी पिक्सेल की संख्या 466x466 है. इसमें कई तरह के घड़ी के डिजाइन हैं, जिनमें से कुछ तो खुद-ब-खुद बदलते रहते हैं. आप इसमें अपनी खुद की पसंद का डिजाइन भी बना सकते हैं। इस घड़ी का बॉडी स्टील का बना हुआ है और इसमें एक घड़ी की सुई घुमाने वाला बटन और एक दूसरा बटन भी है. इस स्मार्टवॉच में कई सेंसर लगे हुए हैं, जैसे कि एक्सीलेरोमीटर, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, बैरोमीटर सेंसर और टेम्परेचर सेंसर.


इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा है और इसमें माइक्रोफोन और स्पीकर भी लगा है। इसमें 32MB रैम और 4GB स्टोरेज है. हुआवेई वॉच जीटी 4 में कंपनी की ट्रूसीन 5.5+ टेक्नोलॉजी है, जो आपकी दिल की धड़कन देखकर आपकी सेहत की जांच करती है और दिल की अनियमित धड़कन का खतरा भी बताती है. यह घड़ी आपकी ब्लड ऑक्सीजन की मात्रा और नींद की भी जांच कर सकती है.


यह घड़ी पानी में भी काम करती है और इसके साथ अलग-अलग तरह के पट्टे लगाए जा सकते हैं. कंपनी का कहना है कि इसे एक बार चार्ज करने पर यह 14 दिन तक चल सकती है.