Infinix Smart 8 New Variant: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स ने पिछले महीने भारत में अपना एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Infinix Smart 8 लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है. इनफिनिक्स ने भारत में अब इस स्मार्टफोन का 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पेश किया है. ये किफायती एंड्रॉयड स्मार्टफोन 50MP मेन कैमरा और HD+ डिस्प्ले के साथ आता है. साथ ही इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर मिलते हैं. आइए आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Infinix Smart 8 की कीमत और उपलब्धता


Infinix Smart 8 का 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 7,999 रुपये की कीमत में आता है. यह स्मार्टफोन टिम्बर ब्लैक, शाइनी गोल्ड, गैलेक्सी व्हाइट और रेनबो ब्लू चार कलर ऑप्शन में आता है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन के 4GB RAM और 64GB वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है. ये स्मार्टफोन 8 फरवरी से ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. 


Infinix Smart 8 Specifications


इनफिनिक्स स्मार्ट 8 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलती है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1612 पिक्सल है. स्मूथ व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए डिस्प्ले में 90Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस है.इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G26 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. 


साथ ही यह 8GB RAM के साथ आने वाला यह एंट्री-लेवल स्मार्टफोन 8GB वर्चुअल RAM भी प्रदान करता है. यह 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. यह डिवाइस डुअल सिम कार्ड को सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड 13 गो एडिशन पर XOS 13 के साथ चलता है. डिवाइस में क्वाड एलईडी रिंग फ्लैश के साथ 50MP मेन कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ 8MP फ्रंट कैमरा है. सिक्योरिटी के इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं. साथ ही इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है.