Flipkart Big Savings Days Sale: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग सेविंग डेज सेल (Big Savings Days Sale) चल रही है. यह सेल 23 जुलाई से शुरू हुई है और 27 जुलाई तक चलने वाली है. इस सेल में स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहे हैं. महंगे से महंगे स्मार्टफोन्स को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह सही मौका है. iPhones का अच्छा खासा क्रेज होता है. अगर आप सस्ते में iPhone खरीदना चाहते हैं जो 5G के साथ आता हो तो आज iPhone 12 को आधी कीमत पर पाया जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Flipkart Big Savings Days Sale: iPhone 12 Offers And Discounts


iPhone 12 (64GB) की लॉन्चिंग प्राइज 65,900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 51,999 रुपये में उपलब्ध है. यानी फोन पर पूरे 13,901 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके बाद फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स भी हैं, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी.


Flipkart Big Savings Days Sale: iPhone 12 Bank Offers


iPhone 12 को खरीदने के लिए अगर आप Axis Bank या Kotak Bank के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके बाद फोन की कीमत 50,999 रुपये हो जाएगी. इसके बाद एक्सचेंज ऑफर फोन की कीमत तो बहुत कम कर देगा.


Flipkart Big Savings Days Sale: iPhone 12 Exchange Offer


iPhone 12 पर 17 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन 17 हजार रुपये का पूरा ऑफ तभी मिलेगा, जब फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 33,999 रुपये हो जाएगी. यानी करीब 66 हजार रुपये वाला फोन 33,999 रुपये में आपका हो जाएगा.