iPhone 13 Offers in India: iphone 13 पुराना होने के बावजूद भी ट्रेंडिंग है, इसे खरीदने के लिए ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. अब जल्द ही मार्केट में आईफोन 15 लॉन्च होने वाला है, इसके बावजूद भी मार्केट में आईफोन 13 का क्रेज बरकरार है. लोग इसे फीचर्स और डिजाइन की वजह से लगातार खरीद रहे हैं. हालांकि कई बार बजट कम हों की वजह से लोगों को इसे खरीदने में समस्या आती है. अगर आपका भी बजट भी नहीं बन पा रहा है लेकिन फिर भी आप ये स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी भारी बचत करवा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट 


अगर बात करें डिस्काउंट की तो स्मार्टफोन पर ग्राहकों को ठीक-ठाक डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर बात करें फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 13 (Midnight, 128 GB) के प्राइज की तो ग्राहकों को इसके लिए 60,999 रुपये का लिस्टेड प्राइज चुकाना पड़ रहा है जबकि इसकी असल कीमत तकरीबन ₹69,900 रुपये है. इस प्राइज पर 12 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ये ऑफर मिल रहा है. हालांकि ये प्राइज भी आपको ज्यादा लग रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस मॉडल पर आपको भी ठीक-ठाक डील मिल रही है. 


एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है लाभ 


यकीन करने में थोड़ा मुश्किल है लें आईफोन 13 के इस वेरिएंट पर 33000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 60,999 रुपये नहीं चुकाने पड़ेंगे. दरअसल एक्सचेंज ऑफर की रकम 60,999 रुपये से कम कर दी जाएगी जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ 27,999 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे जो कि एक जबरदस्त डील है और इस डील को ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं. ये डील बेहद ही दमदार है और जो भी ग्राहक इस डील को हासिल करना चाहते हैं वो फ्लिपकार्ट से इस मॉडल को परचेज कर सकते हैं और तकरीबन आधी कीमत में ही इस शानदार मॉडल को अपने घर ले जा सकते हैं.