Apple का नया iPhone 16 काफी महंगा है, इसलिए हर कोई इसे खरीद नहीं सकता. लेकिन अगर आप iPhone खरीदना चाहते हैं और आपके बजट कम है, तो iPhone 13 आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है. iPhone 13 की कीमत अब और भी कम हो गई है और आप इसे फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं. आइए बताते हैं कि आईफोन 13 को 40 हजार से सस्ता कैसे खरीद सकते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

iPhone 13 price drop


फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 की कीमत अब 40,999 रुपये हो गई है, जो अब तक की सबसे कम कीमत है. इससे पहले, अमेज़न पर iPhone 13 की कीमत 42,999 रुपये थी. लेकिन फ्लिपकार्ट पर आपको iPhone 13 सस्ते में मिल जाएगा. 


फ्लिपकार्ट पर आपको iPhone 13 पर और भी छूट मिल सकती है. अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड है, तो आपको 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इससे iPhone 13 की कीमत सिर्फ 39,749 रुपये हो जाएगी. अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड नहीं है, तो आप यूपीआई का इस्तेमाल करके 1,000 रुपये बचा सकते हैं. इसके अलावा, अगर आप अपना पुराना फोन बदलना चाहते हैं, तो आपको 23,650 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिलेगा. लेकिन यह डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करेगा.


iPhone 13 खरीदना चाहिए या नहीं?


अगर आप iPhone खरीदना चाहते हैं और आपके बजट कम है, तो iPhone 13 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इसकी कीमत 40,000 रुपये से कम है और यह फोन बहुत अच्छा काम करता है. iPhone 13 में A15 Bionic चिप लगा है, जो बहुत ही तेज प्रोसेसर है. आप इस फोन से गेम खेल सकते हैं, कई काम एक साथ कर सकते हैं और रोजमर्रा के काम भी आसानी से कर सकते हैं. iPhone 13 में अभी भी नए सॉफ्टवेयर अपडेट आते रहते हैं, इसलिए आपको इस फोन का इस्तेमाल कई सालों तक कर सकते हैं.


आईफोन 13 में दो कैमरे हैं जो बहुत अच्छी तस्वीरें लेते हैं. इसकी स्क्रीन भी बहुत अच्छी है और इसमें बहुत तेज और साफ रंग दिखाई देते हैं. हालांकि, इस फोन की स्क्रीन में प्रो मॉडल और नए iPhone में जितना तेज रिफ्रेश रेट नहीं है. iPhone 13 की बैटरी भी अच्छी है, लेकिन अगर आप बहुत ज्यादा इस्तेमाल करेंगे तो शायद एक दिन से कम चलेगी. नए iPhone की बैटरी ज्यादा देर चलती है क्योंकि उनमें बैटरी ऑप्टिमाइजेशन होता है.