iPhone 14 Pro iPhone 14 Pro Max Specs Update: Apple iPhone 14 Series का लॉन्च, इस साल का सबसे बड़ा स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च माना जा रहा है. इस बात को खुद कंपनी ने कन्फर्म किया है कि iPhone 14 को आने वाले हफ्ते में, 7 सितंबर, 2022 को लॉन्च किया जा रहा है. इस सीरीज के लॉन्च को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और लीक्स और मीडिया रिपोर्ट्स ने भी तेजी पकड़ ली है. लॉन्च से पहले इस सीरीज के दो समार्टफोन्स, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लेकर बड़े अपडेट्स सामने आए हैं, जिनके बारे में जानकर इस सीरीज के लॉन्च के लिए लोग और भी ज्यादा उतावले हो गए हैं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

iPhone 14 Pro Max को लेकर आया बड़ा अपडेट!


एनलिस्ट मिंग-ची कुओ (Ming-Chi Kuo) ने हाल ही में iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लेकर कुछ नए अपडेट्स दिए हैं. उनके हिसाब से iPhone 14 Pro Max और iPhone 14 Pro, iPhone 14 सीरीज के दोनों ही प्रो मॉडल्स अपग्रेडेड कैमरे और बैटरी के साथ लॉन्च किये जा सकते हैं. उन्होंने ट्वीट करके यह बताया है कि इस बार iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max, दोनों ही फोन्स के अल्ट्रा वाइड कैमरे का इमेज सेंसर 1.4μm साइज का हो सकता है जो iPhone 13 Pro Max के 1.0μm साइज से बड़ा होगा. 


बेहतर होगी प्रो मॉडल्स की बैटरी लाइफ 


हाल ही में, एक दूसरे टिप्स्टर ने iPhone 14 Pro मॉडल्स की बैटरी को लेकर भी एक अपडेट दिया था. उनका कहना है कि इस बार iPhone 14 Series के प्रो मॉडल्स, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max, 30W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकते हैं. इन मॉडल्स की बैटरी लाइफ काफी अच्छी बताई जा रही है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.