आईफोन का काफी क्रेज है. उसको पाने के लिए लोग क्या नहीं कर देते हैं. लेकिन यह आईफोन की चोरी की घटना आपको हंस-हंसकर लोट-पोट कर देने पर मजबूर कर देगी. मियामी गार्डन में एक रिपेयर शॉप पर एक अजगीबोगरीब लेकिन मजेदार घटना हुई. चोरी के दौरान अपनी पहचान छुपाने के लिए कार्डबोर्ड पहनकर पहुंच गया. लेकिन कुछ ही देर में उसका चेहरा उजागर हो गया. आईफोन चुराने के लिए जैसे ही उसने कांच तोड़ा तो कार्डबोर्ड फिसल गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12 लाख का उड़ाया सामान
चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. स्टोर मालिक के मुताबिक, चोर ने 19 आईफोन और 8 हजार डॉलर की चोरी की. चोरी किए गए सामान और नकदी का कुल कीमत 15 हजार डॉलर (करीब 12 लाख रुपये) है.


चोरी के दौरान चोर ने अनजाने में अपनी पहचान उजागर कर दी और CCTV फुटेज में पकड़ा गया. संदिग्ध ने अपने सिर को ढंकने वाले कार्डबोर्ड बॉक्स को उठा लिया ताकि टारगेट फोन को बेहतर ढंग से देखने की कोशिश की जा सके जिसे उसने चोरी करने का इरादा किया था. घटना शनिवार सुबह 4 बजे हुई. घटना के बाद मालिक ने शॉपिंग प्लासा को चेक करने का बीड़ा उठाया. 


CCTV फुटेज में चेहरा दिखने के बाद दुकान मालिक ने शॉपिंग प्लाजा में जांच शुरू की और लोगों ने अपराधी को देखने पर कॉल करने का आग्रह किया. उसके बाद उसे एक टिप प्राप्त हुई, कहा गया कि अपराधी पड़ोसी शराब की दुकान में मौजूद था. जैसे ही दुकान मालिक को पता चला तो वो तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचा तो तुरंत गिरफ्तारी हुई.