Jio Best Recharge Offer: Jio के रिचार्ज प्लांस को मार्केट में काफी पसंद किया जाता है और वजह हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इनकी कीमत काफी कम रहती है और ऑफर्स सबसे ज्यादा रहते हैं. कंपनी ने अब पूरी तरह से 5जी सर्विस को भी अपना लिया है और यूजर्स को धमाकेदार इंटरनेट स्पीड और तगड़ी कॉलिंग ऑफर की जा रही है. इस मौके पर यूजर्स का ध्यान रखते हुए कंपनी एक खास रिचार्ज प्लान लेकर आई है जिसकी कीमत सिर्फ ₹60 है लेकिन आप इसके ऑफर्स के बारे में जानने के बाद हैरान रह जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है इस ऑफर की खासियत


₹61 के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं 5G यूजर्स के लिए शुरू किया गया है. डिश रिचार्ज प्लान में यूजर्स को काफी सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं और साथ ही साथ इसकी कीमत भी काफी किफायती रखी गई है. आपको बता दें कि 5G यूजर्स के लिए इस प्लान में काफी कुछ है जिसके बारे में अब हम आपको बताने जा रहे हैं.


दरअसल इस प्लान में यूजर्स को 6 जीबी डाटा मिलता है साथ ही यूजर्स अनलिमिटेड 5gb डाटा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान की कोई वैलिडिटी नहीं है और जब तक कोई अन्य प्लान एक्टिव है तब तक इसकी वैलिडिटी बनी रहेगी. आपको जानकार हैरानी होगी कि कंपनी की 5जी सर्विस इस्तेमाल करने के लिए आपके पास जिओ का वेलकम ऑफर होना ही चाहिए. उसके लिए आप जिओ माय ऐप पर जाकर अपने आप को रजिस्टर कर सकते हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi अब किसी और की जरूरत नहीं