Jio New Subscription Plan: अगर आप कई OTT ऐप्स की सब्सक्रिप्शन लेने से बचना चाहते हैं तो जियो का ये नया प्लान आपके लिए ही है. जियो ने खासतौर पर JioFiber और Jio AirFiber यूजर्स के लिए 'अल्टीमेट स्ट्रीमिंग प्लान' लॉन्च किया है. इसकी कीमत सिर्फ 888 रुपये प्रति महीना है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

JioAirFiber Plan


इस प्लान में आपको 30 Mbps स्पीड के साथ 15 से ज्यादा OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है. इनमें Netflix (बेसिक प्लान), Prime Video (लाइट), JioCinema Premium के अलावा Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5, Sun NXT जैसी बड़ी ओटीटी ऐप्स शामिल हैं. साथ ही Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji जैसी रीजनल ऐप्स भी मिलती हैं. अगर आप अभी किसी और JioFiber/AirFiber प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं या फिर प्रीपेड यूजर हैं तो भी आप इस पोस्टपेड प्लान पर स्विच कर सकते हैं. 


IPL का भी उठा सकते हैं लुत्फ


इस अलावा जियो का हाल ही में घोषित IPL धन धना धन ऑफर भी इस प्लान पर लागू है. योग्य ग्राहक अपने Jio होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 50-दिन के डिस्काउंट क्रेडिट वाउचर का लाभ भी उठा सकते हैं, जो मौजूदा टी20 सीजन के दौरान देखने के लिए उपयुक्त है. इससे आप कम दाम में आईपीएल का लुत्फ उठा सकते हैं. 


Jio Cinema Plan


अगर आप JioCinema का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए भी खुशखबरी है. जियो सिनेमा ने अपने प्रीमियम प्लान में नया एड-फ्री ऑप्शन शामिल किया है. अब आप सिर्फ 29 रुपये में JioCinema Premium का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. इसमें आपको 4K कंटेंट, ऑफलाइन देखने की सुविधा, ढेरों सीरीज और फिल्मों तक पहुंच मिलेगी. यह प्लान एक बार में सिर्फ एक डिवाइस पर काम करेगा. 


चार डिवाइस पर इस्तेमाल कर सकते हैं ये प्लान 


अगर आपके घर में ज्यादा लोग हैं तो आप 89 रुपये वाला प्लान भी ले सकते हैं. इसमें आपको चार डिवाइस पर साथ-साथ JioCinema चलाने की सुविधा मिलती है. इस प्लान में आपको वही सब बेनिफिट्स मिलते हैं जो 29 रुपये वाले प्लान में मिलते हैं लेकिन आप इसे एक साथ चार डिवाइस पर चला सकते हैं.