Prepaid Recharge: वैसे तो Jio के कई रिचार्ज प्लान्स हैं जिन्हें मार्केट में काफी पसंद किया जाता है लेकिन इनमें से कुछ प्लान्स ऐसे हैं जिनकी कीमत 100 रुपये से ही कम है, आज हम ऐसे ही एक प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ बेनिफिट्स से भरा हुआ है बल्कि इसे खरीदना आसानी से आपके बजट में फिट हो जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

₹61 के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं 5G यूजर्स के लिए शुरू किया गया है. डिश रिचार्ज प्लान में यूजर्स को काफी सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं और साथ ही साथ इसकी कीमत भी काफी किफायती रखी गई है. आपको बता दें कि 5G यूजर्स के लिए इस प्लान में काफी कुछ है जिसके बारे में अब हम आपको बताने जा रहे हैं.


दरअसल इस प्लान में यूजर्स को 6 जीबी डाटा मिलता है साथ ही यूजर्स अनलिमिटेड 5gb डाटा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान की कोई वैलिडिटी नहीं है और जब तक कोई अन्य प्लान एक्टिव है तब तक इसकी वैलिडिटी बनी रहेगी. आपको जानकार हैरानी होगी कि कंपनी की 5जी सर्विस इस्तेमाल करने के लिए आपके पास जिओ का वेलकम ऑफर होना ही चाहिए. उसके लिए आप जिओ माय ऐप पर जाकर अपने आप को रजिस्टर कर सकते हैं. इस रिचार्ज प्लान को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है क्योंकि सबसे पहले इसकी कम कीमत लोगों को काफी पसंद आती है और इसमें मिलने वाला डाटा भी यूजर्स को काफी पसंद आता है. इसके साथ ही आप आसानी से कुछ अन्य सर्विसेज का भी लाभ ले सकते हैं.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं