Flash Light: एडवेंचर और कैंपिंग के दौरान अच्छी क्वॉलिटी की लाइटिंग की बेहद जरूरत पड़ती है. दरअसल रात के समय में अगर आपके पास अच्छी लाइटिंग ना हो तो कई बार कैंपिंग के दौरान जानवरों का भी खतरा बना हुआ रहता है. ऐसे में महंगी लाइटिंग खरीदने से अच्छा है कि ऐसी लाइटिंग चुनी जाए जो किफायती भी हो और उसकी रोशनी भी जोरदार हो. ऐसा ऑप्शन तलाशना थोड़ा मुश्किल होता है, इसलिए आज हम आपके लिए एक दमदार लाइटिंग का ऑप्शन लेकर आए हैं जो एडवेंचर के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है यह प्रोडक्ट 


जिस प्रोडक्ट के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसका नाम मल्टीपल की चेन एलईडी लाइट विद बॉटल ओपनर है. इस प्रोडक्ट को आप ऑनलाइन मार्केट से परचेज कर सकते हैं. आपको इस बारे में अंदाजा भी नहीं होगा यह कितना दमदार प्रोडक्ट है. यह अमेज़न पर उपलब्ध है और इससे ग्राहक सिर्फ 115-149 रुपये में खरीद सकते हैं. इतनी कम कीमत में ऐसा प्रोडक्ट मिल पाना वाकई में काफी मुश्किल काम होता है लेकिन अमेजन पर आपको यह प्रोडक्ट दिया जा रहा है. आप इस प्रोडक्ट को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह उपलब्ध है.


कैसे करता है काम


आपको बता दें कि यह 1 स्क्वायर शेप की एलईडी फ्लैश लाइट है. इस एलईडी फ्लैश लाइट के चारों तरफ एक मजबूत फ्रेम लगा हुआ है जिसमें आपको एक बॉटल ओपनर तो मिलता ही है साथ ही साथ आपको एक कैराबिनर भी मिल जाता है जिसका काम इस फ्लैशलाइट को सुरक्षित करना होता है क्योंकि आप इसे कहीं पर भी फिक्स कर सकते हैं. यह एलईडी फ्लैश लाइट इतनी ज्यादा चमकदार है कि यह 500 लुमेंस की रोशनी फेंक सकती है. यह रोशनी एक बड़े एरिया को कवर करती है और आपको अंधेरे का पता भी नहीं चलता है.