Reliance Jio ENTERTIANMENT Plan: Jio ने एक नया रिचार्ज प्लान लाया है जो 175 रुपये का है. इस प्लान में आपको बहुत सारे फायदे मिलेंगे और ये फायदे बहुत सस्ते हैं. ये फायदे उन लोगों को बहुत पसंद आएंगे जो मनोरंजन के शौकीन हैं और जो बहुत सारे वेब सीरीज और मूवीज देखते हैं क्योंकि इस प्लान में कई OTT प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jio Rs 175 Prepaid Plan


यह प्लान 175 रुपये का है और यह Jio के मनोरंजन कैटेगरी का प्लान है. आप इसे MyJio ऐप या Jio की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें 10 GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा और इसमें कोई डेली लिमिट नहीं है. लेकिन इस प्लान में कॉलिंग की सुविधा नहीं है. यह उन लोगों के लिए बहुत अच्छा प्लान है जो ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं और उन्हें कॉल करने की जरूरत नहीं होती है.


12 OTT subscriptions


इस प्लान की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें 12 लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस मिलता है. इनमें सोनी लिव, जी5, जियो सिनेमा प्रीमियम, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी प्लस, सन एनएक्सटी, कंचा लंका, प्लैनेट मराठी, चौपाल, डॉक्यूबे, एपिक ऑन और होइचोई शामिल हैं.


Reliance Jio ENTERTIANMENT Plan List


Jio ने तीन नए रिचार्ज प्लान लाए हैं जिनकी कीमत 175 रुपये, 329 रुपये और 1049 रुपये है. ये प्लान मनोरंजन के लिए हैं और इनमें आपको बहुत सारे फायदे मिलेंगे. इन प्लान्स में आपको बिना लिमिट कॉल करने के लिए मिलेगा और रोजाना डेटा भी मिलेगा. साथ ही, आपको कई OTT प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलेंगे. Jio Freedom Plan नाम के एक और प्लान को भी लाया गया है जिसकी कीमत 355 रुपये है. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है और इसमें आपको बिना लिमिट कॉल करने के लिए मिलेगा और 25 GB डेटा मिलेगा जिसमें कोई डेली लिमिट नहीं है. इसके अलावा आपको रोजाना 100 SMS भी मुफ्त मिलेंगे.