Reliance Jio Recharge Plan: अगर आप रिलायंस जियो यूजर हैं और अपने लिए बेस्ट 5G प्लान ढूंढ रहे हैं तो आपको कुछ चुनिंदा प्लान्स के अलावा भी कई और ऑप्शंस देखने चाहिए. कुछ समय पहले जियो ने अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया था. इससे कई यूजर्स जियो को छोड़कर सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL में पोर्ट कराने की बात कह रहे थे. अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा रिचार्ज प्लान मिलेगा, जिसमें आपको मात्र 10 रुपये में रोजाना 2 GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा. आइए आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 रुपये में रोजाना 2 GB डेटा
जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 859 रुपये है. ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और कई बेनिफिट्स ऑफर करता है. इस प्लान कुल 168 GB डेटा ऑफर करता है. यानी कि यूजर को रोजाना 2 GB डेटा मिलता है. इस तरह अगर देखा जाए तो यूजर को मात्र 10 रुपये में एक दिन के लिए 2 GB डेटा मिलता है.


यह भी पढ़ें - Reliance Jio: महंगा कहने वालों की Mukesh Ambani ने की बोलती बंद! रोज 2.5GB डेटा, कीमत सिर्फ...


 


Jio के इस प्लान के फायदे
यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है यानी की आप 84 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर बेरोकटोक कॉलिंग कर पाएंगे. साथ ही इसमें यूजर को डेली 100 SMS भेजने की सुविधा भी मिलती है. इसके अलावा भी इस प्लान में यूजर को कई और बेनिफिट्स भी मिलते हैं. इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 


यह भी पढ़ें - दीवाली पर खरीद लाएं प्रोजेक्टर लाइट, बिना झालर के जगमगा उठेगा घर


साथ में मिलेगा इन ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन 
साथ ही अगर आप ऐसे इलाके में रहते हैं जहां Jio की True 5G सर्विस है और आपके पास 5G स्मार्टफोन है तो आप इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप इस प्लान को रिचार्ज करना चाहते तो आप जियो की ऑफिशियल वेबसाइट, माई जियो ऐप और ऑनलाइन पेमेंट ऐप्स की मदद से कर सकते हैं.