Myntra End Of Reason Sale: Myntra ऐसी ई-कॉमर्स वेबसाइट है, जहां ब्रांडेड कपड़े काफी सस्ते दामों पर मिलते हैं. इसकी सेल शुरू होते ही लोगों में शॉपिंग का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. Myntra पर देश की सबसे बड़ी फैशन सेल शुरू होने जा रही है. कल यानी 11 जून से End Of Reason Sale शुरू होने जा रही है, जो 16 जून तक चलेगी. इस दौरान ब्रांडेड कपड़ों पर 50 से 80 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. लेकिन आज यानी 10 जून से इंसाइडर्स शॉपिंग कर सकेंगे. बता दें, इंसाइडर्स वो हैं जो Myntra पर काफी एक्टिव रहते हैं और शॉपिंग करते रहते हैं....


टी-शर्ट बिक रहीं सस्ते में


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Myntra End Of Reason Sale में T-Shirt पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. टी-शर्ट्स की शुरुआती कीमत 160 रुपये है. इस सेगमेंट में ब्रांडेड टी-शर्ट्स पर अच्छी डील मिल रही है. हजार रुपये वाली टी-शर्ट भी 499 रुपये में मिल जाएगी. HRX, Roadster, H&M सहित कई ब्रांड्स की टी-शर्ट्स अवेलेबल हैं.


इन प्रोडक्ट्स पर भी धमाकेदार डिस्काउंट


टी-शर्ट के अलावा कुर्ता, शर्ट्स, जीन्स, परफ्यूम्स, शर्ट्स और वॉच पर धांसू डिस्काउंट है. बता दें, सेल के पहले दिन आपको 10 परसेंट एक्स्ट्रा ऑफ मिलेगा. रात 12 बजे से 2 बजे तक आज ग्रैंड ओपनिंग ऑफर्स मिलेंगे. यहां महंगे से महंगे कपड़े आपको सस्ते में मिल जाएंगे.


Myntra का कहना है कि 6-दिवसीय फैशन कार्निवल फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के खरीदारों के लिए एक बड़ा बोनस होगा, जहां टियर 1 और 2 शहरों और कस्बों और उससे आगे के लाखों खरीदार 5000 से अधिक डोमेस्टिक और इंटरनेशनल ब्रांडों की 14 लाख से अधिक की पेशकश की उम्मीद कर सकते हैं.