Nokia के फोन्स का एक समय में जलवा था. उसको खरीदने के लिए लोग पैसा जमा किया करते थे. लेकिन स्मार्टफोन्स आने के बाद फीचर फोन्स का जमाना गुजर गया. अब नोकिया भी स्मार्टफोन मार्केट में उतर आया है. नोकिया के कई शानदार बैटरी वाले स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. फोन की कीमतों को काफी कम रखा गया है. सेल में नोकिया के स्मार्टफोन्स की कीमत काफी कम हो जाती है. Amazon पर Kickstarter Deals में Nokia के तगड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन को सिर्फ 600 रुपये में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nokia G20 Offers And Discounts


Nokia G20 की लॉन्चिंग प्राइज 14,999 रुपये है, लेकिन अमेजन पर फोन 10,990 रुपये में उपलब्ध है. फोन पर पूरे 4 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके बाद एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी. 


Nokia G20 Exchange Offers


Nokia G20 पर 10,400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल सकता है. लेकिन 10,400 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 590 रुपये हो जाएगी.


Nokia G20 Specifications


Nokia G20 में चार रेयर कैमरे मिलेंगे. प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है, वहीं अन्य दो लेंस 2-2 मेगापिक्सल्स के हैं और चौथा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है. वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. इसकी 6.5 इंच की बड़ी स्क्रीन है, जिसमें एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन के साथ तीन साल तक सेक्यूरिटी अपडेट मिलेगा. 


5050 mAh की है बैटरी


नोकिया की बैटरी को काफी दमदार माना जाता है. बैटरी के कारण ही यह सुर्खियों में बना रहता है. कंपनी के मुताबिक, नोकिया जी20 तीन दिन तक चल सकता है. चार्जिंग के लिए टाइप सी पोर्ट मिलेगा. फोन को चार जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के एक ही वैरिएंट के साथ पेश किया गया है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर