OnePlus 13 फोन एक हफ्ते के बाद आने वाला है. कंपनी ने अभी बताया है कि इस फोन में कौन-कौन से फीचर्स होंगे, जैसे कि डिस्प्ले, कूलिंग सिस्टम और गेमिंग के लिए क्या-क्या होगा. एक अनबॉक्सिंग वीडियो भी आया है जिसमें फोन का डिजाइन, स्पेक्स और ColorOS 15 दिखाया गया है. लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस फोन की कीमत भी पता चल गई है. आइए जानते हैं क्या-क्या पता चला है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

OnePlus 13 China Price Leak


X पर TechHome नाम के यूजर ने देखा है कि OnePlus 13 फोन को ऑनलाइन 4699 युआन (लगभग 55,440.96 रुपये) में बेचा जाएगा. यह OnePlus 12 फोन से 400 युआन ज्यादा है, जो चीन में पहले आया था. पहले पता चला था कि OnePlus 13 फोन OnePlus 12 से ज्यादा महंगा होगा, और यह कीमत उसी के हिसाब से है. हो सकता है कि OnePlus 13 फोन 10% ज्यादा महंगा हो.


OnePlus 13 unboxing video आया सामने


OnePlus 13 फोन का एक वीडियो आया है जिसमें दिखाया गया है कि यह फोन कैसा दिखता है और इसमें कौन-कौन से सॉफ्टवेयर हैं. फोन का बॉक्स लाल रंग का है और उस पर लिखा है कि इसमें 24GB रैम और 1TB स्टोरेज है. 


जब बॉक्स खोला गया तो देखा गया कि फोन सफेद रंग का है और पीछे की तरफ बड़ा गोल कैमरा है, जिसके पास में Hasselblad का लोगो और आगे की तरफ फ्लैट स्क्रीन है. फिर, हमने देखा कि ColorOS 15 कैसे काम करता है. इसमें नए लॉकस्क्रीन, विजेट्स, वॉलपेपर, आइकन, एक iPhone जैसे नोटिफिकेशन बैनर और Siri जैसे AI चैटबॉट हैं.


OnePlus 13 specs


वीडियो में दिखाया गया है कि स्क्रीन 6.82 इंच की है, इसे 100W के वायर से चार्ज किया जा सकता है, 50W के वायरलेस चार्जर से भी चार्ज होता है, इसमें 6,000mAh की बैटरी है, पीछे की तरफ तीन 50MP के कैमरे हैं और आगे की तरफ 32MP का कैमरा है.