इस महीने मार्केट में तहलका मचाने आ रहे हैं ये जबरदस्त Smartphones, देखें लिस्ट

नई दिल्ली. साल की अभी-अभी शुरुआत हुई है और स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन्स लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं. कहीं आधिकारिक तौर पर अनाउन्स्मेन्ट हो चुका है तो कहीं लीक्स के जरिए जानकारी सामने आ रही है, इस महीने यानी फरवरी में कई सारी कंपनियां अपने कमाल के स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं. आइए जानते हैं कि ये कौन से फोन्स हैं..

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 03 Feb 2022-1:01 pm,
1/5

ओप्पो रेनो7 सीरीज

ओप्पो अपनी ये नई स्मार्टफोन सीरीज को 4 फरवरी को लॉन्च कर रहा है. इस सीरीज में Oppo Reno7 और Oppo Reno7 Pro, दो स्मार्टफोन्स शामिल होंगे.

2/5

सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज

सैमसंग 9 फरवरी को एक खास ईवेंट का आयोजन कर रहा है जिसमें इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज में कुल तीन स्मार्टफोन्स, Samsung Galaxy S22, Samsung Galaxy S22+ और Samsung Galaxy S22 Ultra शामिल हैं.

3/5

रियलमी 9 प्रो सीरीज

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी भी अपनी नई 5G स्मार्टफोन सीरीज, Realme 9 Pro Series लॉन्च करने जा रहा है. इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स, Realme 9 Pro+ और Realme 9 Pro शामिल हैं और इनके लॉन्च को कंपनी ने टीज भी किया है.

4/5

वीवो T1 5G

वीवो भी अपना नया 5G स्मार्टफोन 9 फरवरी को लॉन्च कर रहा है. कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि ये स्मार्टफोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप, धाकड़ डिस्प्ले और कई सारे कमाल के फीचर्स के साथ आएगा.

5/5

रेडमी नोट 11 सीरीज

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी भी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Redmi Note 11 Series को 9 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है जिसमें दो फोन्स, Redmi Note 11 और Redmi Note 11S शामिल हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link