इस वीकेंड FREE में मिलेगा Netflix देखने का मजा, यहां जानिए कैसे करें लॉगिन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भारत में नेटफ्लिक्स (Netflix) के नए यूजर्स 5 दिसंबर से 6 दिसंबर के बीच इस स्कीम का फायदा उठा पाएंगे.

Mon, 30 Nov 2020-3:43 pm,
1/5

ये है Free Netflix देखने का तरीका

-सबसे पहले netflix.com/StreamFest पर जाएं - अब अपने नाम, ईमेल आईडी और फोन नंबर भरें -अपना नया पासवर्ड बनाएं - आपको कोई भी क्रेडिट या डेबिट कार्ड की जानकारी डालने की जरूरत नहीं है -वीकेंड पर जैसे ही आप नेटफ्लिक्स पर जाएंगे सर्विस शुरू हो जाएगी

2/5

5-6 दिसंबर से लागू होगी स्कीम

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भारत में नेटफ्लिक्स (Netflix) के नए यूजर्स 5 दिसंबर से 6 दिसंबर के बीच इस स्कीम का फायदा उठा पाएंगे. इसके लिए यूजर्स को नेटफ्लिक्स में अपने पेमेंट डिटेल (Netflix without payment details) डालने की जरूरत नहीं पड़ेगी. हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इस फ्री स्कीम (Free scheme) के तहत सभी फिल्में और सीरीज देखे जा सकते हैं या नहीं. 

3/5

सिर्फ भारत में लॉन्च हो रही एक खास स्कीम

नेटफ्लिक्स भारत में दो दिन के लिए मुफ्त कंटेंट (Free Netflix content) उपलब्ध कराने जा रही है. ये योजना नए यूजर्स के लिए है. खास बात ये है कि नेटफ्लिक्स ने ये योजना सिर्फ भारत में ही लॉन्च किया है. किसी देश में ये प्लान नहीं आया है.

4/5

मंहगा सब्सक्रिप्शन है नेटफ्लिक्स का

आपने आसपास लोगों को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली फिल्मों और ओरिजिनल सीरीज पर बात करते सुनते होंगे. नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन (Netflix subscription) महंगा होने की वजह से ज्यादातर लोग इसमें मौजूद कंटेंट का मजा नहीं ले पाते हैं. लेकिन अब आपके लिए एक शानदार खबर आई है. आप बिना एक रुपये खर्च किए ही नेटफ्लिक्स एक्सेस कर पाएंगे.

5/5

पूरी दुनिया में फ्री ट्रायल बंद

बताते चलें कि हाल ही में नेटफ्लिक्स ने पूरी दुनिया से फ्री ट्रायल (Free Netflix trials) स्कीम को खत्म कर दिया है. इस स्कीम के तहत कोई भी नया यूजर अपने आपको रजिस्टर करके नेटफ्लिक्स के चुनिंदा कंटेंट का मजा ले सकते थे. कंपनी ने अफगानिस्तान को छोड़कर बाकी सभी देशों में ये स्कीम समाप्त कर दी है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link