PUBG Mobile: क्या New State Game भारत में होने वाला है Launch? जानें update

PUBG Mobile ने हाल ही में PUBG 2 यानी New State Game लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. इस नए गेम को लेकर वीडियो गेम प्रेमी काफी उत्साहित भी हैं. लेकिन अभी भी बड़ा सवाल ये ही है कि क्या New State Game भारत मे लॉन्च होगा? चलिए जान लीजिए क्या है PUBG Mobile पर update...

Wed, 03 Mar 2021-9:47 am,
1/5

New State Game की प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुकी है शुरू

हाल ही में PUBG Mobile ने अपना नया New State गेम लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. इसका एक टीजर भी सभी सोशल मीडिया वेबसाइटों पर दिख रहा है.

2/5

भारत में लॉन्च को लेकर अटकलें

हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के मुताबिक भले PUBG Mobile ने New State गेम की प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. लेकिन समझा जा रहा है कि भारत में फिलहाल ये शुरू नहीं हो पाएगा.

 

3/5

PUBG Mobile भारत में भी लॉन्च की कर रही तैयारी

PUBG Mobile के हर कदम पर नजर रखने वाली gemwire.gg ने दावा किया है कि कंपनी भारत में भी नए गेम को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. टेक साइट का दावा है कि PUBG के ऑफिशियल वेबसाइट में उन्हें हिंदी भाषा में भी Transcript File मिला है जो इस बात का संकेत देते हैं कि New State भारत में भी लॉन्च हो सकता है. 

 

4/5

PUBG New State का प्री-ऑर्डर शुरू

PUBG New State के लिए गेमर्स इस गेम के लिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. इसके लिए गेमर्स को newstate.pubg.com में जाना होगा.

 

5/5

Futuristic Mobile Game है PUBG New State

जानकारी के मुताबिक PUBG New State एक Futuristic Mobile Game है. इसमें गेमर्स 2051 में लड़ाई करेंगे. इस बार नए मैप्स और हथियार भी दिए जा रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link