नहीं रहना पड़ेगा इस Valentine`s Day पर अकेला, ये 5 ऐप आपको दिला सकते हैं Love Partner

Valentine`s Day का मौसम आने वाला है. इस रविवार से ही प्यार करने वालों का महापर्व शुरू हो जाएगा. लेकिन अगर आप सिंगल हैं या अपने लव पार्टनर की तलाश में हैं तो अभी भी देर नहीं हुई है. आज हम आपको ऐसे 5 डेटिंग ऐप्स (Dating Apps) के बारे में बता रहे हैं जो आपको लव पार्टनर (Love Partner) ढूंढने में मदद कर सकते हैं. तो फटाफट देख लें लिस्ट और शुरू कर दें Valentine`s Day की तैयारी. (Photo:Freepik)

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 05 Feb 2021-10:28 am,
1/5

OK Cupid

भारत में OK Cupid ऐप काफी पॉपुलर है. गूगल प्ले स्टोर में भी इसकी रैंकिंग अच्छी है. आप अपने पार्टनर को ढूंढने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. 

2/5

Happn

पार्टनर ढूंढने के लिए आप Happn को भी ट्राई कर सकते हैं. इस ऐप से लगभग 1 करोड़ लोग जुड़े हुए हैं. इस ऐप की अच्छी बात ये है कि आप अपनी पसंद, हॉबी या विचारों के हिसाब पर पार्टनर ढूंढ सकते हैं.

3/5

Bumble

पूरी दुनिया में धूम मचाने के बाद Bumble अब भारत में भी आ गया है. इस ऐप को युवाओं के बीच काफी पंसद किया जाता है.

4/5

Match

वैसे तो भारत में इसकी रेटिंग 3 से कम है. लेकिन इस ऐप की खासियत ये है कि आपको अपने आसपास एक्टिव यूजर्स मिल जाएंगे जो आपकी ही तरह पार्टनर ढूंढ रहे हैं.

5/5

Tinder

डेटिंग ऐप (Dating App) की बात हो और Tinder का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. पिछले कुछ सालों में भारत में Tinder की रैंकिंग डेटिंग ऐप्स में नंबर वन रहती है. इसके पेड वर्जन में आपको कई शानदार ऑप्शन मिलते हैं जो फ्री ऐप में नहीं है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link