Mosquito Killer: सर्दियों में मच्छरों का आतंक बढ़ जाता है. ठंड में मच्छरों से बचने के लिए मच्छरदानी या फिर मॉस्किटो कॉइल का इस्तेमाल करना पड़ता है. ऐसे में मच्छर आना तो रुक जाएंगे, लेकिन उनका खात्मा नहीं हो पाता है. आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे मच्छर भी मर जाएंगे और आपको चैन की नींद भी आएगी. इसे इको फ्रेंडली मॉस्किटो किलर डिवाइस कहा जाता है. यह तुरंत मच्छरों को भी मारता है और आपकी सेहत को भी नुकसान नहीं पहुंचाता है. आइए जानते हैं इसके बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Electric Killing Lamp


इस डिवाइस का नाम Bug Zapper Mosquito and Fly Killer Indoor Light with Electric Killing Lamp Portable USB LED Trap है. यह दो यूनिट्स से डिवाइस तैयार होता है. एक यूनिट लाइन का काम करती है और दूसरी सक्शन का काम करती है. यह डिवाइस ऑन होते ही मच्छरों को अपनी तरफ खींच लेता है. पलक झपकते ही यह सारे मच्छरों को मार देता है. मच्छरों के अलावा यह कीड़े-मकोड़े भी आराम से मार देता है.


Electric Killing Lamp Price


ऑन करने के बाद इसमें LED लाइट भी जलती है, जो नाइट लैम्प का काम करती है. नीली लाइट से अट्रैक्ट होकर मच्छर पास आ जाते हैं और यह डिवाइस फिर अपना काम करना शुरू करता है. इस शानदार डिवाइस की कीमत भी काफी कम है. इसको सिर्फ 689 रुपये में खरीदा जा सकता है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं